Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

स्वास्थ मंत्री ने जमशेदपुर में बिगड़ते स्वास्थ के हालात को देखते हुए एक आपातकालीन बैठक की

जमशेदपुर में राज्य के स्वास्थ मंत्री ने जिले में बिगड़ते स्वास्थ के हालात को देखते हुए एक आपातकालीन बैठक की जहां जिले के उपायुक्त, तमाम स्वास्थ विभाग के अधिकारी एवम बड़े निजी अस्पतालों के प्रतिनिधि मौजूद रहे ।

बता दें कि कोरोना के दूसरे स्ट्रेन का प्रकोप रांची शहर के बाद जमशेदपुर शहर में सबसे ज्यादा देखने को मिल रही है , जहां हर दिन लगभग 400 से अधिक लोग संक्रमित पाए जा रहे हैं , ऐसे में राज्य एवं जिला स्वास्थ्य विभाग सकते में हैं , बैठक में मुख्य रूप से कोरोना मरीजों के इलाज़ हेतु आइसोलेसन वार्ड बढ़ाने एवम तमाम खाली पड़े शिक्षण संस्थानों को कोविड अस्पताल कर रूप में तैयार करने पर चर्चा की गई

, इस संबंध में मंत्री बन्ना गुप्ता ने जिले के आला अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिये , वहीं कुछ निजी अस्पतालों द्वारा कोरोना के इलाज के नाम पर किये जा रहे मुद्रादोहन के मामले पर कहा कि सरकारी नियम के अनुसार प्रत्येक अस्पताल को कोरोना के इलाज हेतु तमाम चीजों का रेट चार्ट अस्पताल में डिस्प्ले करना होगा !

साथ ही मरीजों का ब्यौरा प्रतिदिन देना होगा , जिले के उपायुक्त के माध्यम से इस प्रक्रिया को सुनिश्चित करवाई जाएगी ।