Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

इंदौर शहर में ये है खास कार्यक्रम, पढ़कर बनाए अपने दिन का प्लान

इंदौर। इंदौर शहर में कोरोना गाइडलाइन के अनुसार कार्यक्रम के आयोजन हो रहा है। हम आपको इस खबर में 4 अप्रैल को दिनभर शहर में होने वाले कार्यक्रम की जानकारी दे रहे है। इससे आप दिनभर की कार्ययोजना बना सकते हैं। मास्क पहनने के साथ शारीरिक दूरी के नियम का पालनकर स्वयं भी सुरक्षित रहे और दूसरों को भी सुरक्षित रखे।

– चित्तौड़ा वाणी समाज प्रगति प्रतिष्ठान एवं चित्तौड़ा नागर महाजन समाज के संयुक्त तत्वावधान में शाम 7 बजे से महाराष्ट्र एवं मध्यप्रदेश के वरिष्ठ समाजसेवी बंधुओं की भागीदारी में जूम एप पर ‘आपका व्यक्तित्व ही आपकी कामयाबी’ विषय पर संगोष्ठी का आयोजन होगा। संगोष्ठी में समाज के वरिष्ठ नीलकंठ बजाज, श्री नागर चित्तौड़ पंचमंडल मालवांचल के अध्यक्ष राजेंद्र महाजन, शिक्षाविद डाॅ. रूपेश कुंभज एवं निशिथा चित्तौड़ा मुख्य वक्ता के रूप में भाग लेंगे। समाजबंधु इस जूम संगोष्ठी में आईडी क्रमांक 86395206945 पर कोड नंबर 201479 की मदद से भागीदार बन सकेंगे।

-माहेश्वरी समाज संयोगितागंज द्वारा कोविड-19 से बचाव के लिए टीकाकरण शिविर माहेश्वरी भवन नवलखा पर सुबह 10 से शाम 5 बजे तक होगा। इसमें 45 वर्ष अधिक उम्र के लोगों को टीका लगाया जाएगा। वैक्सीनेशन भारत सरकार द्वारा जारी नियमों के अनुसार होगा। इसके लिए किसी तरह का कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। टीकाकरण के जन्म तारीख 1 जनवरी 1977 के पूर्व की होना चाहिए। साथ ही मूल आधार कार्ड भी पहचान के लिए लाना होगा। वैक्सीनेशन के बाद अपना प्रमाण पत्र ले जाने का ध्यान रखे।

– नार्सी मोजी इंस्टीटयूट आफ मैनेजमेंट स्टीडज द्वारा एनएमआईएमएस द्वारा दो दिनी आनलाइन आत्मनिर्भर भारत समिट का आयोजन सुबह 10 बजे से होगा। इसमें विशेषज्ञों द्वारा आत्म निर्भरता के लिए विभिन्न क्षेत्रों में चल रही गतिविधियों की जानकारी दी जाएगी