Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

मंडला में बबैहा नाला पुल से करीब 30 फीट नीचे गिरी कार

मंडला। मंडला जिला मुख्यालय से करीब 15 किमी दूर बबैहा नाला पुल से एक कार नीचे गिर गई है। घटना शनिवार की देर रात की बताई गई है। रात में ही जानकारी लगते ही पुलिस को सूचना दी गई है। पुल के नीचे पानी होने से कार का पता नहीं चल पाया है। रेस्क्यू अभियान जारी है। नाला में पानी अधिक होने से अब तक कार का पता नहीं चल सका है।

मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर से मंडला की ओर रात 10 बजे के लगभग कार आ रही थी। रात में आ रही कार अनियंत्रित होकर नीचे पुल में जा गिरी। बताया जा रहा है पीछे बाइक में आ रहे ग्रामीणों ने देखा और इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम ने खोज अभियान चलाया। लेकिन रात होने से इसमें बाधा आई। अब सुबह से फिर एसडीआरएफ की टीम खोज अभियान चलाए हुए है। स्थानीय ग्रामीण भी बड़ी संख्या में पहुंच गए है। कार के बारे में अब तक कुछ भी जानकारी नहीं लग सकी है। वह गाड़ी कहां की थी। किसकी है यह पता नहीं चल सका है।

तीन बजे तक चला रेस्क्यू अभियान: घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय नागरिक और जिला पंचायत उपाध्यक्ष शैलेश मिश्रा मौके पर तत्काल पहुुंच गए थे। जानकारी मिलने के बाद रेस्क्यू दल रात 3 बजे तक खोज अभियान में लगा रहा। मौके पर ही मौजूद उन्होंने ने बताया कि बबैहा नाला में करीब 30 फीट पानी है। जिससे चलते अभी कार का पता नहीं चल सका है। तलाशी अभियान चल रहा है।

पुल के आसपास भीड़ लगी: घटना के बाद जहां रात्रि में ही बड़ी संख्या में लोग जुट गए थे। वही सुबह होते ही फिर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए है।