Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

जहां लोड बढ़ा है, वहां चलाएं अभियान, लाइनों का सुधार कार्य भी शीघ्र खत्म करने के आदेश

ग्वालियर। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक ने शनिवार को ग्वालियर रीजन के कार्यों की वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से समीक्षा की। प्रबंध संचालक ने कहा कि उन फीडरों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जाए, जहां गत वर्ष की तुलना में लोड बढ़ा है। इन क्षेत्रों में विजिलेंस टीम को भेजा जाए और व्यापक पैमाने पर चेकिंग कराई जाए। साथ ही संधारण कार्य को शीघ्र खत्म किया जाए, जिससे आंधी व बारिश में बिजली आपूर्ति का अवरोध कम रहे।

प्रबंध संचालक ने निर्देशित किया कि गंभीर शिकायतों का तत्काल निराकरण और कार्यवाही सुनिश्चित की जाए। समय-सीमा के प्रकरणों का निराकरण निर्धारित समय में सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने मैदानी अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी स्तर पर कार्मिकों के स्थानांतरण आवेदन उचित माध्यम से प्राप्त होने चाहिए। कार्यालयों में बैठे अधिकारियों की सूची जल्द से जल्द तैयार की जाए, जिससे इनकाे चेकिंग कार्य में तत्काल नियुक्त किया जा सके। मानसून पूर्व के सभी रख-रखाव जल्दी पूर्ण कर लिए जाएं ताकि आंधी-तूफान आने की दशा में विद्युत अवरोध कम से कम हो। अप्रैल माह एवं मई माह में गर्मी निरंतर बढ़ेगी। इसलिए उपभोक्ताओं की खपत के आधार पर बिल अधिक आएंगे।इसके लिए बिलिंग करते समय हर स्तर पर सावधानी रखी जाए तथा उपभोक्ताओं को सही रीडिंग के बिल भेजे जाएं। बैठक में महाप्रबंधक व उप महाप्रबंधक मौजूद थे।

आज बिजली कटौतीः बिजली कंपनी 4 अप्रैल को अलग-अलग क्षेत्रों में सुधार कार्य करेगी। सुबह 11 बजे से 1 बजे तक रेसकोर्स रोड, वीआइपी बंगले, स्टेशन बजरिया, कृषि कालोनी, आफिसर कालोनी आदि जगहों पर कटौती होगी।