Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

भाजपा की बैठक में पदाधिकारियाें काे नहीं बुलाए जाने पर नाराजगी

ग्वालियर। भाजपा के स्थापना दिवस की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में बुलाई गई बैठक में जिले के पदाधिकारियों को नहीं बुलाने को लेकर नया विवाद संगठन में शुरू हो गया है। यह बैठक सांसद विवेक नारायण शेजवलकर, पूर्व राज्यसभा सदस्य प्रभात झा की मौजूदगी में हुई थी। जिले के पदाधिकारियों का आरोप है कि महत्वपूर्ण बैठक की सूचना जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी ने नहीं दी। बैठक के बाद एक बार फिर भाजपा में गुटबाजी सतह पर नजर आने लगी है। जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी ने बताया कि यह बैठक जिले की कार्यकारिणी की नहीं थी। स्थापना दिवस व वैक्सीन के जागरूरकता अभियान के लिए जिन कार्यकर्ताओं को दायित्व सौंपे गए हैं, उन्हें ही बुलाया गया था।

भाजपा को शीर्ष पर पहुंचाने में कार्यकर्ताओं का महत्वपूर्ण योगदान: भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रभात झा ने बताया कि भाजपा आज अपने शीर्ष मुकाम पर होने के साथ विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन है। पार्टी ने यह मुकाम कर्मठ व संगठन के प्रति निस्वार्थ भाव से समर्पित कार्यकर्ताओं की रात और दिन के परिश्रम का परिणाम है।

कोविड को जल्द ही पराजित करेंगे: सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने कहा कि कोविड के खिलाफ सफलता पूर्वक लड़ाई लड़ने वाला एक मात्र देश भारत है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि कोरोना वैक्सीन लगवाने में लोगों की मदद करें। जिस तरीके से हम लोग वोट मांगने के लिए घर-घर जाते हैं, उसी तरह से वैक्सीन लगवाने के लिए घर-घर जाकर प्रेरित करें। सांसद ने कहा कि मैं विश्वास दिलाता हूं, जल्द ही हम लोग कोरोना से निजात पा लेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि 6 अप्रैल को बूथ स्तर पर सुबह 10 बजे स्थापना दिवस मनाया जाना है। इसकी जिम्मेदारी मंडल अध्यक्षों की है। बैठक में स्थापना दिवस कार्यक्रम के प्रभारी विनोद शर्मा, वैक्सीन कार्यक्रम के प्रभारी डा. राकेश रायजायदा, जिला मंत्री दीपक शर्मा व मंडल उपाध्यक्ष उपस्थित थे।

हमें नहीं बुलाया बैठक में: जिले के महामंत्री शरद गौतम व जिला मंत्री सोनू मंगल ने बताया कि संगठन का 6 अप्रैल को स्थापना दिवस मनाया जाना है। इस संबंध में पार्टी कार्यालय में महत्वपूर्ण बैठक जिला कार्यालय में शुक्रवार को हुई, लेकिन इसकी सूचना हम लोगों को नहीं दी गई। जिले के अन्य पदाधिकारियों तक बैठक की सूचना नहीं पहुंची है। जबकि प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने स्पष्ट कर दिया है कि जब तक जिले की नई कार्यकारिणी गठित नहीं हो जाती है, तब तक पूर्व की कार्यकारिणी सक्रिय रहेगी। इस संबंध में जिला उपाध्यक्ष रामेश्वर भदौरिया से भी संपर्क किया, लेकिन उन्होंने काल रिसीव नहीं किया। गौरतलब है कि इसी ग्रुप ने जिलाध्यक्ष के पद पर कमल माखीजानी की नियुक्ति का विरोध किया था।