Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

#Jamshedpur विधायक ने लोगों को कोरोना टीकाकरण व मास्क लगाने के प्रति किया जागरूक

जमशेदपुर : जमशेदपुर पूर्वी में रहने वाले स्थानीय लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने के लिए व कोरोना वैक्सीन लेने के लिए शुक्रवार को क्षेत्र के विधायक सरयू राय ने जागरूकता रथ का हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। बारीडीह भारतीय जनतांत्रिक मोर्चा के कार्यालय से रथ रवाना के दौरान मोर्चा के जिला अध्यक्ष सहित सेकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

पूर्व मंत्री सह विधायक सरयू राय ने बताया फिर से कोरोना नया रूप में आया है। नए रूप पहले वाले रूप से ज्यादा घातक है। हालांकि अभी तो कोरोना का टीका भी आगया है। उन्होंने पूर्वी के जनता को जागरूक करते हुए मास्क पहने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने व सेनिटाइजर का उपयोग करने के लिए आग्रह किया।

विधायक सरयू राय ने लोगों से कोरोना से बचाओ के लिए टीकाकरण केंद्र में पहुंचकर निशुल्क टीका लेने के लिए आग्रह किया। विधायक ने बताया पूर्वी के 7 मंडलों में गाड़ी घूमेगी और पर्चा बाट कर लोगों को जागरूक करेगी। ताकि लोग जागरूक होकर टीका केंद्र में जाकर अपने व परिवार के साथ कोरोना का टीका जरूर ले