Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

घर में धधकती मिली शराब की भट्टी, लाहन सड़ाने कमरे में गाड़ रखा था ड्रम, तस्कर गिरफ्तार

जबलपुर। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश दी तो तस्कर के घर शराब बनाई जा रही थी। पुलिस को धधकती हुई भट्टी मिली जिसे नष्ट कर दिया। गया इतना ही नहीं तस्कर ने लाहन सड़ाने के लिए एक कमरे में जमीन में प्लास्टिक का ड्रम गाढ़ा रखा था जिसे पुलिस ने उखाड़ फेंका। कुम्हार मोहल्ला गोरखपुर निवासी अमित सोनकर घर के आंगन में कच्ची शराब के निर्माण के लिए भट्टी लगा रखा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश दी तो भट्टी धधक रही थी जहां कच्ची शराब का निर्माण किया जा रहा था। पुलिस ने भट्टी को क्षतिग्रस्त कर दिया। प्लास्टिक के कुप्पों में 60 लीटर कच्ची शराब मिली। तथा एक कमरे में जमीन में गाड़े गए ड्रम में भरा 200 लीटर लाहन नष्ट किया गया। पुलिस ने शराब तस्कर के खिलाफ आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया है।

इधर, गोरखपुर में पिस्टल लिए मिला पाटन का बदमाश: पाटन क्षेत्र का बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की नीयत से गोरखपुर में पिस्टल लेकर घूम रहा था। उसकी हरकत की सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी की और उसे पकड़ लिया। गोरखपुर पुलिस ने बताया कि पड़रिया पाटन निवासी विश्वनाथ सिंह (19) शुक्रवार शाम हाउबाग रेलवे स्टेशन मार्ग पर संदिग्ध हालत में खड़ा था। कुछ लोगों की नजर उसकी कमर पर पड़ी जहां वह पिस्टल खोंसे था। उक्त सूचना पुलिस तक पहुंची जिसके बाद विश्वनाथ की घेराबंदी की गई। थाना प्रभारी सारिका पांडेय ने बताया कि क्राइम ब्रांच व गोरखपुर थाने की संयुक्त टीम ने हाउबाग स्टेशन मार्ग पर दबिश दी। पुलिस टीम को देखकर विश्वनाथ ने भागने का प्रयास किया परंतु उसे दबोच लिया गया। पुलिस ने उसके कब्जे से देसी पिस्टल व दो जिंदा कारतूस जब्त किए हैं। पिस्टल व कारतूस उसे कहां से मिले पुलिस इसका पता लगा रही है।