Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

घर में धधकती मिली शराब की भट्टी, लाहन सड़ाने कमरे में गाड़ रखा था ड्रम, तस्कर गिरफ्तार

जबलपुर। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश दी तो तस्कर के घर शराब बनाई जा रही थी। पुलिस को धधकती हुई भट्टी मिली जिसे नष्ट कर दिया। गया इतना ही नहीं तस्कर ने लाहन सड़ाने के लिए एक कमरे में जमीन में प्लास्टिक का ड्रम गाढ़ा रखा था जिसे पुलिस ने उखाड़ फेंका। कुम्हार मोहल्ला गोरखपुर निवासी अमित सोनकर घर के आंगन में कच्ची शराब के निर्माण के लिए भट्टी लगा रखा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश दी तो भट्टी धधक रही थी जहां कच्ची शराब का निर्माण किया जा रहा था। पुलिस ने भट्टी को क्षतिग्रस्त कर दिया। प्लास्टिक के कुप्पों में 60 लीटर कच्ची शराब मिली। तथा एक कमरे में जमीन में गाड़े गए ड्रम में भरा 200 लीटर लाहन नष्ट किया गया। पुलिस ने शराब तस्कर के खिलाफ आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया है।

इधर, गोरखपुर में पिस्टल लिए मिला पाटन का बदमाश: पाटन क्षेत्र का बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की नीयत से गोरखपुर में पिस्टल लेकर घूम रहा था। उसकी हरकत की सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी की और उसे पकड़ लिया। गोरखपुर पुलिस ने बताया कि पड़रिया पाटन निवासी विश्वनाथ सिंह (19) शुक्रवार शाम हाउबाग रेलवे स्टेशन मार्ग पर संदिग्ध हालत में खड़ा था। कुछ लोगों की नजर उसकी कमर पर पड़ी जहां वह पिस्टल खोंसे था। उक्त सूचना पुलिस तक पहुंची जिसके बाद विश्वनाथ की घेराबंदी की गई। थाना प्रभारी सारिका पांडेय ने बताया कि क्राइम ब्रांच व गोरखपुर थाने की संयुक्त टीम ने हाउबाग स्टेशन मार्ग पर दबिश दी। पुलिस टीम को देखकर विश्वनाथ ने भागने का प्रयास किया परंतु उसे दबोच लिया गया। पुलिस ने उसके कब्जे से देसी पिस्टल व दो जिंदा कारतूस जब्त किए हैं। पिस्टल व कारतूस उसे कहां से मिले पुलिस इसका पता लगा रही है।