Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Kartik Aryan ने शेयर की कोरोना सेल्फी, कहा- ‘मेरा लॉकडाउन हो गया, तुम सबका नाइट कर्फ्यू तो हो’

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन पिछले सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाएं गए थे और इस वक्त वो अपने घर में  क्वारंटीन हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक सनकिस्ड सेल्फी शेयर की है। उनके ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस सेल्फी में अभिनेता रेड कलर की टी- शर्ट में पोज देते दिख रहे हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक्टर ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘मेरा लॉकडाउन हो गया। तुम सबका नाइट कर्फ्यू तो हो।’ अभिनेता की इस फोटो को अभी इंटरनेट पर आए कुछ ही घंटे हुए हैं।

बता दें कि कार्तिक आर्यन 22 मार्च सोमवार को कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी। इस पोस्ट को शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, ‘पॉजिटिव हो गया हूं, दुआ करो।’

वहीं कोविड-19 के मामलों में अचानक आए उछाल को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने रविवार 28 मार्च से नाइट कर्फ्यू लगाने की खबरें सामने आई थी। पूरे देश में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में ही मिले हैं।

अभिनेता कार्तिक आर्यन कोरोना पॉजिटिव होने से पहले अपनी आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग कर रहे थें। उनके पॉजिटिव होने के से फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, परेश रावल, राजपाल यादव और अभिनेत्री तब्बू अहम किरदार में नजर आएंगी। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जो प्रियदर्शन निर्देशित फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है। ‘भूल भुलैया 2’ का निर्देशन अनीस बज़्मी कर रहे हैं।

इसके अलावा अभिनेता कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं जल्द ही फिल्म ‘धमाका’ में नजर आने वाले हैं। इस मूवी में वो एक प्राइम टाइम एंकर की भूमिका में नजर आएगे। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर फिल्म का टीजर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म ‘धमाका’ को जल्दी ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

साथ ही एक्टर करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएगे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और लक्ष्य लालवानी भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं।