Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

जानिए शिवराज चौहान के अनुसार क्या है राहुल गांधी का मतलब, असम के चुनावी जनसभा में किया जुबानी हमला

गुवाहाटी। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान असम में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। सीएम चौहान ने आज असम के कामरुप (रूरल) के पलासबड़ी में एक जनसभा को संबोधित किया। चुनाव प्रचार के दौरान शिवराज चौहान ने एक बार फिर कांग्रेस पर जुबानी हमला किया। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का फुल फॉर्म भी बताया।

अंग्रेजी में राहुल गांधी (RAHUL) का फुल फॉर्म बताते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कांग्रेस को भी कहीं का न छोड़ा है। अब तो RAHUL का मतलब हो गया है- R से Rejected, A से Absent Minded, H से Hopeless, U से Useless और L का मतलब Liar है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस का भला नहीं कर सके, तो असम का भला क्या कर पायेंगे। राहुल गांधी से बड़ा झूठा आज तक कोई पैदा नहीं हुआ। वे हमेशा ही झूठी घोषणाएं करते हैं। वे असम की पांच बातों की गारंटी दे रहे हैं। जिन पर कांग्रेसियों को ही भरोसा नहीं हो रहा है, तो उनकी गारंटी पर कोई कैसे भरोसा करेगा।

शिवराज चौहान ने राहुल गांधी की पांच गारंटियों की बताई असलियत

वहीं, राजधानी गुवाहाटी में प्रेस कांफ्रेस करते हुए सीएम शिवराज चौहान ने कहा कि राहुल गांधी ने पांच गारंटी दी है। मैं आज उनकी असलियत बताऊंगा।

शिवराज के अनुसार-

– असम में कांग्रेस एक भी वादा पूरा नहीं करेगी

– असम में कांग्रेस 100 फीसद भ्रष्टाचार करेगी

– असम में कांग्रेस घुसपैठियों को संरक्षण देगी

– असम में कांग्रेस के आने से  यहां की शांति भंग होगी

– असम में कांग्रेस संस्कृति से खिलवाड़ करेगी।

जिन्ना की राह पर चल रहे हैं राहुल गांधी

इसके साथ ही शिवराज चौहान ने कहा कि असम में बदरुद्दीन अजमल घुसपैठियों को संरक्षण देते हैं। असम की सुरक्षा, संस्कृति को किसी से खतरा है तो वह बदरुद्दीन अजमल है। मैं राहुल गांधी और सोनिया गांधी से पूछना चाहता हूं कि बदरुद्दीन अजमल से समझौता क्यों किया? जिन्ना की राह पर राहुल गांधी चल रहे हैं।