Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

ट्रांसपोटर्स आज परिवहन उपायुक्त को देंंगे भष्ट्राचार का सबूत

इंदौर Indore RTO। सेंधवा बेरियर पर पूर्व आरटीआइ दशरथ पटेल द्वारा किए गए भ्रष्टाचार को लेकर ट्रांसपोटर्स संभागीय परिवहन उपायुक्त से आज दोपहर डेढ़ बजे मुलाकात कर सबूत और जानकारी देंगे। एसोसिएशन ने एक पत्र जारी कर सभी ट्रांसपोटर्स को मय सबूत उपिस्थत रहने के लिए कहा है।
इंदौर ट्रक ऑपरेटर एंड ट्रांसपोर्ट एसो. के अध्यक्ष सीएल मुकाती ने बताया कि मध्य प्रदेश के सभी परिवहन चेकपोस्ट पर अवैध वसूली हो रही है। इंट्री एवं सबसे ज्यादा अवैध वसूली बालसमंद, सेंधवा परिवहन चेक पोस्ट पर पूर्व आरटीआइ दशरथ पटेल द्वारा की जा रही थी, जिसकी शिकायत हम सभी जगह कर चुके थे। इसकी शिकायत हमने परिवहन आयुक्त को की थी। इसके बाद हमें परिवहन आयुक्त ने इंदौर में ही संभागीय उप परिवहन आयुक्त सपना जैन से मिल कर चर्चा करने के लिए कहा है। अब हम गुरुवार को दोपहर डेढ़ बजे इंदौर के समस्त ट्रांसपोर्ट्स गवाह एवं सबूत पेश करने के लिए पहुंचेंगे। हमने सभी ट्रांसपोटर्स को सूचना दी है, कि अपने तमाम सबूत लेकर आरटीओ पहुंचे।
गौरतलब है कि ट्रांसपोटर्स सेंधवा बेरियर पर हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ काफी समय से विरोध कर रहे हैं। उनका आरोप है कि यहां पर बिना पैसे लिए किसी भी ट्रक को जाने नहीं दिया जाता है। पैसे नहीं देने पर ट्रक चालकों के साथ मारपीट की जाती है। उन्हें घंटों तक बेवजह रोका जाता है।मुलाकात के दौरान ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के उपाध्यक्ष विजय कालरा, लोहा मंडी ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश तिवारी, देवास नाका ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष चतर सिंह भाटी सहित बड़ी संख्या में ट्रांसपोटर्स उपस्थति रहेंगे।