Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

ट्रांसपोटर्स आज परिवहन उपायुक्त को देंंगे भष्ट्राचार का सबूत

इंदौर Indore RTO। सेंधवा बेरियर पर पूर्व आरटीआइ दशरथ पटेल द्वारा किए गए भ्रष्टाचार को लेकर ट्रांसपोटर्स संभागीय परिवहन उपायुक्त से आज दोपहर डेढ़ बजे मुलाकात कर सबूत और जानकारी देंगे। एसोसिएशन ने एक पत्र जारी कर सभी ट्रांसपोटर्स को मय सबूत उपिस्थत रहने के लिए कहा है।
इंदौर ट्रक ऑपरेटर एंड ट्रांसपोर्ट एसो. के अध्यक्ष सीएल मुकाती ने बताया कि मध्य प्रदेश के सभी परिवहन चेकपोस्ट पर अवैध वसूली हो रही है। इंट्री एवं सबसे ज्यादा अवैध वसूली बालसमंद, सेंधवा परिवहन चेक पोस्ट पर पूर्व आरटीआइ दशरथ पटेल द्वारा की जा रही थी, जिसकी शिकायत हम सभी जगह कर चुके थे। इसकी शिकायत हमने परिवहन आयुक्त को की थी। इसके बाद हमें परिवहन आयुक्त ने इंदौर में ही संभागीय उप परिवहन आयुक्त सपना जैन से मिल कर चर्चा करने के लिए कहा है। अब हम गुरुवार को दोपहर डेढ़ बजे इंदौर के समस्त ट्रांसपोर्ट्स गवाह एवं सबूत पेश करने के लिए पहुंचेंगे। हमने सभी ट्रांसपोटर्स को सूचना दी है, कि अपने तमाम सबूत लेकर आरटीओ पहुंचे।
गौरतलब है कि ट्रांसपोटर्स सेंधवा बेरियर पर हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ काफी समय से विरोध कर रहे हैं। उनका आरोप है कि यहां पर बिना पैसे लिए किसी भी ट्रक को जाने नहीं दिया जाता है। पैसे नहीं देने पर ट्रक चालकों के साथ मारपीट की जाती है। उन्हें घंटों तक बेवजह रोका जाता है।मुलाकात के दौरान ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के उपाध्यक्ष विजय कालरा, लोहा मंडी ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश तिवारी, देवास नाका ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष चतर सिंह भाटी सहित बड़ी संख्या में ट्रांसपोटर्स उपस्थति रहेंगे।