Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

दुष्कर्म का केस दर्ज करवाने पर पीड़िता के घर के सामने जहर खाया

इंदौर। द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में दुष्कर्म के आरोपित ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। उसके खिलाफ मंगलवार को ही महिला ने प्रकरण दर्ज करवाया है। आरोपित ने महिला पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है। उसने कहा कि महिला उसके साथ लिव इन रिलेशन में रहती थी।

मच्छी बाजार निवासी राहुल पुत्र काशीनाथ शिंदे के खिलाफ मंगलवार को द्वारकापुरी थाना पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज किया। महिला के मुताबिक वह टेली शापिंग कंपनी में नौकरी करती है। राहुल से इसी दौरान परिचय हुआ था। उसने पति व बच्चों की हत्या की धमकी देकर महिला से शारीरिक संबंध बना लिए। उसने शादी करने का बोला और कहा- मैं आत्महत्या कर लूंगा। महिला द्वारा शिकायत करने पर राहुल ने महिला के घर के सामने जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजनों ने उसे गंभीर अवस्था में एमवाय अस्पताल भर्ती किया। राहुल के मुताबिक दोनों छह साल से लिव इन रिलेशन में रहते थे। महिला ने उसके खिलाफ झूठा केस दर्ज करवा दिया।

लसूड़िया थाना पुलिस ने भी 10 वर्षीय किशोरी की शिकायत पर आरोपित जयपाल पुत्र भूरेसिंह के खिलाफ अपहरण और छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह दादी का मोबाइल रिपेयर करवाने गई थी। आरोपित बहला-फुसलाकर ले गया और उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। मांगलिया में वह बाइक सहित गिर गया तो लोगों ने पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी। मामला थाने पहुंचा और उसके खिलाफ केस दर्ज करवा दिया। इसी तरह विजय नगर थाना पुलिस ने उदय नगर देवास निवासी एक महिला की शिकायत पर आरोपित राजेश अधिकारी निवासी श्रध्दाश्री कालोनी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है।