Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

कलेक्टर ने कहा-कोरोना से बचाव के लिए अधिक से अधिक लोग लगवाएं वैक्सीन, लापरवाही पड़ेगी भारी

इंदौर। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने जागरूकता अभियान चला रखा है। इसी सिलसिले में कलेक्टर मनीषसिंह ने जनता से अपील की है कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जागरूकता का परिचय देते हुए एकजुट प्रयास करें। कोरोना से रोकथाम के लिए मास्क पहनना बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन से ही सुरक्षा हो सकती है, इसलिए अधिक से अधिक लोग वैक्सीन लगवाएं।

बहरहाल बढ़ते संक्रमण के बावजूद जो दुकानदार लापरवाही बरत रहे हैं, उनके खिलाफ प्रशासन और नगर निगम सख्त रवैया अपनाने जा रहा है। शहर के विभिन्ना बाजारों में जो दुकानदार और उनके कर्मचारी मास्क और शारीरिक दूरी का पालन करते हुए कारोबार नहीं करेंगे, उनकी दुकानें सील करने के बाद तभी खोली जाएंगी, जब शहर में कोरोना का संक्रमण कम हो जाएगा। इस मामले में कलेक्टर का कहना है कि शुरुआती दौर में कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन करने वाले 30 दुकानदारों की दुकानें सील करने के बाद खोल दी थी लेकिन अब जो दुकानें सील हो रही हैं उनको तब तक नहीं खोला जाएगा, जब तक कि कोरोना कम नहीं हो जाता। कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है।

हो सकता है आने वाले दिनों में एक दिन में 500-600 तक भी पाजिटिव केस आ सकते हैं, इसलिए वैक्सीन से ही सुरक्षा हो सकती है। लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए खुद आगे आना चाहिए। कलेक्टर ने कहा कि रोको-टोको अभियान में हम बाजारों में घूमकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं। कई लोग मास्क लगा रहे हैं, लेकिन कुछ लापरवाही कर रहे हैं। इंदौर जागरूकता में सदैव अव्वल रहा है और हम सभी मिलकर आगे भी एक सफल उदाहरण प्रस्तुत करेंगे।