Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

बेटे की कनपटी पर पिस्टल रख पत्नी को ले गया, होटल में दोस्त संग संंबंध बनाने की धमकी दी

इंदौर। ट्रांसपोर्ट कारोबारी मनीष तिवारी शुक्रवार शाम आठ वर्षीय बेटे की कनपटी पर पिस्टल अड़ाकर प्रोफेसर पत्नी मेघना को होटल में ले गया। रातभर मारपीट की और दोस्तों संग संबंध बनाने की दबाव बनाया। शनिवार दोपहर रेलवे स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया। बाणगंगा थाना पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। पुलिस ने साथी धीरज मिश्रा को हिरासत में ले लिया है।
टीआइ राजेंद्र सोनी के मुताबिक मेघना एक निजी कालेज में प्रोफेसर है और मनीष से नवंबर 2011 में प्रेम विवाह किया था। आरोपित शादी के कुछ सालों बाद ही मेघना पर शक करने लगा। मायके वालों से बात करने पर प्रतिबंध लगा दिया और उसका फोन, वाट्सएप चेक करने लगा। आरोपित ने मेघना के एटीएम व क्रेडिट कार्ड भी हथिया लिए और वेतन भी खुद निकालने लगा। सात महीने पूर्व तो उसने इतना मारा कि मेघना का दांत ही टूट गया। बीमार अवस्था में भी शारीरिक संबंध बनाता और गोली मारने की धमकी देता। 16 मार्च को उसने मोबाइल छीन लिया और बेल्ट से खूब मारपीट की। इसी दौरान बड़ी बहन अर्पणा देशमुख का फोन आ गया और मेघना की रोने की आवाज सुन ली। दूसरे दिन अर्पणा ने उसे गंभीर अवस्था में एबी रोड स्थित अस्पताल में भर्ती करवाया।
हाथों में पंच लगाकर पहुंचा, पिस्टल की बट से मारा
अर्पणा के मुताबिक शुक्रवार रात करीब आठ बजे मनीष उसके घर (प्रीमियम पार्क) आया और हंगामा करने लगा। उसने हाथ में लोहे के पंच पहन रखे थे। अर्पणा ने समझाने का प्रयास किया तो उनके चहरे और सिर पर हमला कर दिया। पति विलासराव शिंदे बचाने दौड़े तो उन्हें भी जख्मी कर दिया। पिस्टल लहराई और सिर में बट मार दिया। आठ वर्षीय बेटे अभिज्ञान की कनपटी पर पिस्टल रख दी और गोली मारने की धमकी देकर मेघना को ले गया। रास्ते में कार में उसके साथ अश्लील हरकतें की और कहा तेरे साथ सामूहिक दुष्कर्म करवाऊंगा। वह देवासनाका तक लेकर गया था कि अर्पणा व विलासराव थाने पहुंच गए। टीआइ राजेंद्र सोनी ने काल किया लेकिन मोबाइल बंद कर लिया। आरोपित मेघना को बापट चौराहा स्थित होटल लेकर आ गया। उसके साथ मारपीट की और कहा मेरे दोस्त से शारीरिक संबंध बनाने पड़ेंगे।
पर साइन करवाए, स्टेशन छोड़कर भागा
मेघना का आरोप है कि वह रातभर होटल में सहमी हुई बैठी रही। सुबह वह कोर्ट ले गया और वकील द्वारा तैयार एक नोटरी पर हस्ताक्षर करवा लिए। इस बीच टीआइ का फोन आया तो मेघना को लक्ष्मीबाई नगर स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया। टीआइ के मुताबिक मेघना सदमे में है। उसकी काउंसिलिंग करने पर हिम्मत बंधी और आरोपित पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया। विलासराव के मुताबिक मनीष कांग्रेस नेता कृपाशंकर शुक्ला का रिश्तेदार है।