Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के टीकाकरण केंद्र पर भाजपा नेताओं का कब्जा

जबलपुर। सरकारी अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए लोग भाजपा की पर्ची लेकर पहुंच रहे हैं। जिसके आधार पर ही लोगों का टीकाकरण के लिए पंजीयन हो रहा है। कार्यकर्ता लोगों को पर्ची देने के साथ उनका संपर्क नंबर और पता दर्ज कर रहे हैं। भाजपा जहां इसे जन सहयोग बता रही है वहीं कांग्रेस के मुताबिक सत्ता का दुरुपयोग किया जा रहा है। उनके अनुसार शासकीय परिसर में राजनीतिक दल को कोई काम नहीं करना चाहिए। ये टीकाकरण सरकार की तरफ से करवाया जा रहा है।

प्रिंटेड पर्चियां बांटी जा रहीं : मनमोहन नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में टीकाकरण किया जा रहा है। यहां चंद्रशेखर आजाद मंडल के भाजपा कार्यकर्ताओं ने अस्पताल में सहायक केंद्र स्थापित कर भाजपा की प्रिंटेड पर्चियां बांटी हुई है जो भी 60 साल से ऊपर के व्यक्ति टीकाकरण करने अस्पताल आ रहे हैं उन्हें पहले पर्चियां बांटी जा रही है। जिसमें उनके मोबाइल नंबर और आधार नंबर दर्ज किया जा रहा है इसके पश्चात अस्पताल के भीतर ही आनलाइन पंजीयन करवाने की सुविधा दी गई है। मंडल अध्यक्ष अतुल जैन दानी का कहना है कि टीकाकरण के लिए भीड़ परेशान हो रही थी सुविधा के लिए यह कार्य किया जा रहा है। इधर युवक कांग्रेस के नेता और पूर्व पार्षद जितिन राज ने कहा कि भाजपा सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। टीकाकरण सरकारी अस्पताल में हो रहा है ये जनता के पैसे से काम हो रहा है जिसमें भाजपाई श्रेय लूट रहे हैं। भाजपा नेताओं को गरीब बस्तियों में जाकर लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित करना चाहिए ये नहीं कि चुनिंदा लोग जो स्वेच्छा से अस्पताल पहुंच रहे हैं उन्हें भाजपा की पर्चियां बांटी जाए। इधर जिला स्वास्थ्य अधिकारी मनीष मिश्रा ने कहा कि उनके द्वारा किसी भी राजनैतिक दल को अस्पताल में बैठने की इजाजत नहीं दी गई है। उन्होंने माना कि भाजपा के कई कार्यकर्ता अस्पतालों में लोगों को जागरूक करने के लिए कार्य कर रहे हैं।