Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने सीएम को दिया आश्वासन ,प्रदेश को जिसनी वैक्सीन चाहिए, दी जाएंगी

भोपाल। CM शिवराज ने स्मार्ट सिटी पार्क में परिजात का पौधा लगाया है। हर दिन एक पौधा लगाने के अभियान के तहत सीएम शिवराज ने राजधानी भोपाल स्थित स्मार्ट पार्क सिटी पहुंचकर परिजात का पौधा लगाया है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने CM हाउस पहुंचकर CM शिवराज से मुलाकात की है। इस दौरान लघु- मध्यम उद्यम मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा भी मौजूद रहे। CM ने भोपाल गैस पीड़ितों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा का आग्रह केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से किया है। गैस पीड़ितों को अतिरिक्त सुविधाएं देने का भी आग्रह किया है।

वहीं CM शिवराज सिंह चौहान ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन से मुलाकात पर जानकारी दी है। सीएम शिवराज ने बताया कि हमने वैक्सीन के और डोज की मांग की है। हमें आश्वासन मिला है कि वैक्सीन के जितने डोज की जरूरत है प्रदेश की इसकी आपूर्ति की जाएगी।सीएम शिवराज ने कहा कि प्रदेश में बढ़ता कोरोना संक्रमण को लेकर हमारी चिंता है, लोग लापरवाही न करें संक्रमण अभी गया नहीं है।