Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

MP में ASI और कांस्टेबल का रिश्वत लेते हुए वीडयो वायरल, हुए सस्पेंड

दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया जिले के सिविल लाइन थाना में पदस्थ एएसआई अवधेश सिंह और आरक्षक लाखन सिंह का 12 हजार की रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद पुलिस अधीक्षक अमनसिंह राठौर ने दोनों को निलंबित कर दिया है। महज नौ सेकंड के वीडयो में ASI रुपए गिनते हुए दिख रहे हैं।
शुक्रवार शाम से शहर में सोशल मीडिया ग्रुप पर वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में ASI और आरक्षक नजर आ रहे हैं। वीडियो में कुछ लोग 12 हजार रुपए गिन रहे हैं और एएसआई को थमा रहे हैं। वीडियाे रात के समय का है। वीडियो को लेकर शहर में कई चर्चाएं हैं। कुछ लोगों का कहना है, यह रेत माफियाओं से रिश्वत लेने का वीडियो है, तो कुछ लोग जुआरियों से पैसा लेने की बात कह रहे हैं। मामले में एसपी कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। हालांकि वीडियो के आधार पर दोनों को शनिवार शाम निलंबित कर दिया है।