Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

MP में ASI और कांस्टेबल का रिश्वत लेते हुए वीडयो वायरल, हुए सस्पेंड

दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया जिले के सिविल लाइन थाना में पदस्थ एएसआई अवधेश सिंह और आरक्षक लाखन सिंह का 12 हजार की रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद पुलिस अधीक्षक अमनसिंह राठौर ने दोनों को निलंबित कर दिया है। महज नौ सेकंड के वीडयो में ASI रुपए गिनते हुए दिख रहे हैं।
शुक्रवार शाम से शहर में सोशल मीडिया ग्रुप पर वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में ASI और आरक्षक नजर आ रहे हैं। वीडियो में कुछ लोग 12 हजार रुपए गिन रहे हैं और एएसआई को थमा रहे हैं। वीडियाे रात के समय का है। वीडियो को लेकर शहर में कई चर्चाएं हैं। कुछ लोगों का कहना है, यह रेत माफियाओं से रिश्वत लेने का वीडियो है, तो कुछ लोग जुआरियों से पैसा लेने की बात कह रहे हैं। मामले में एसपी कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। हालांकि वीडियो के आधार पर दोनों को शनिवार शाम निलंबित कर दिया है।