Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

बच्चे होने के बाद ससुराल को लूटती है ये लुटेरी दुल्हन, 5 राज्यों की पुलिस को है इसकी तलाश

इंदौर: एक के बाद एक 4 शादी करके और शादी का सामान लेकर रफू चक्कर होने वाली लुटेरी दुल्हन के मामले में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है। इंदौर की महिला थाना पुलिस ने लुटेरी दुल्हन के मौसा मौसी को गिरफ्तार किया है जबकि दुल्हन अभी भी फरार है। लुटेरी दुल्हन अब तक 5 राज्यों में चार झूठी शादी कर चुकी है। लुटेरी दुल्हन का शिकार हुए राजस्थान के रहने वाले एक व्यक्ति ने डाक के माध्यम से पुलिस को शिकायत की थी। जिस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने दो लोगों को रफ्तार किया है

कहते है डॉन को ढूंढना आसान ही नहीं बल्कि ना मुमकिन है यह फिल्मी डॉयलॉग तब सही साबित किया लुटेरी दुल्हन ने जिसकी तलाश पांच राज्यों की पुलिस कर रही है। दरअसल, इंदौर महिला थाना पुलिस ने राजस्थान के पाली जिले में रहने वाले उम्मेद सिंह की शिकायत पर आरोपी महिला लक्ष्मीबाई उसके मौसा राजू सनोरिया और मौसी कमला बाई सनोरिया के खिलाफ झूठ बोलकर शादी करने व धोखाधड़ी करने का केस दर्ज किया है।

फरियादी उम्मेद सिंह ने बताया कि 7 अप्रैल 2016  को लक्ष्मीबाई निवासी गोरी नगर से उसने बिजासन माता मंदिर में शादी की थी। शादी के बाद उसके एक तीन साल और एक डेढ़ साल की बेटी है। वही फरयादी तमिलनाडु में काम करता है। दूसरी बेटी को पत्नी लक्ष्मी जन्म देने वाली थी, तभी उसकी मौसी कमलाबाई और मौसा राजू ने उसकी डिलीवरी के लिए अहमदाबाद बुला लिया। यहां दूसरी बच्ची को जन्म देने के बाद मुझसे रुपयों की मांग करने लगी। मैंने शादी के बाद से सास-ससुर के खाते में 6 लाख जमा करवा रखे हैं। इसके बावजूद वह मेरी दोनों बेटियों को छोड़कर चली गई। कुछ दिन ससुराल में रहने का बोलकर लक्ष्मी(लुटेरी दुल्हन) वापस नहीं आई। काफी दिन बीतने पर पत्नी नहीं आई तो उसे लेने माता-पिता से बात कर इंदौर आया तो पता चला उसकी तीसरी शादी उसके माता-पिता ने अहमदाबाद में करवा दी है। इसके पहले मुंबई में एक आदमी से भी वह शादी कर एक बच्ची को जन्म दे चुकी है। मौसा-मौसी बेटी लक्ष्मी की शादी करवाकर लोगों से रुपये व जेवर हड़प लेते हैं। जांच के बाद पुलिस ने तीनों पर केस दर्ज कर सास-ससुर को गिरफ्तार भी कर लिया है। पूछताछ में ये भी खुलासा हुआ है की लुटेरी दुल्हन अभी तक अलग-अलग राज्यों मे चार झूठी शादी कर घर के जेवर व रूपए लेकर फरार ही चुकी है। फिलहाल अब पुलिस लुटेरी दुल्हन की तलाश कर रही है।