Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

धार जिले में उमरबन के करीब बस असंतुलित होकर पलटी, कई यात्री घायल

मनावर, धार। उमरबन के समीप ग्राम करौंदिया में बुधवार सुबह करीब 9.45 बजे असंतुलित होकर यात्री बस पलट गई। बताया जा रहा है कि स्टेरिंग फेल होने से बस अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। गनीमत रही थी कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर तुरंत पुलिस व 108 पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। बस दुर्घटना में एक दर्जन यात्री घायल हुए हैं। सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मदद के लिए आगे आए व घायलों को समीप के अस्पताल भेजा गया। जहां पर सभी को उपचार दिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि कालीबावड़ी के समीप ग्राम करोंदिया में घाटी क्षेत्र में बस पलटी खाई। बस में सवार कुछ लोगों को गंभीर चोट आने पर उपचार के लिए उच्च केंद्र पर रिफर किया गया हैं।

इस संबंध में बीएमओ डॉ जीएस चौहान ने बताया कि दुर्घटना की सूचना नहीं मिली है और ना ही किसी घायल को उपचार के लिए मनावर लाया गया है। वहीं मनावर बस चालकों द्वारा भी तलाश करने पर बताया गया कि हमें इस दुर्घटना की जानकारी नहीं है। न ही यह बस मनावर रूट की है। आदिवासी अंचल में कई बसें हैं बिना परमिट के भी चलती हैं।