Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

धार जिले में उमरबन के करीब बस असंतुलित होकर पलटी, कई यात्री घायल

मनावर, धार। उमरबन के समीप ग्राम करौंदिया में बुधवार सुबह करीब 9.45 बजे असंतुलित होकर यात्री बस पलट गई। बताया जा रहा है कि स्टेरिंग फेल होने से बस अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। गनीमत रही थी कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर तुरंत पुलिस व 108 पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। बस दुर्घटना में एक दर्जन यात्री घायल हुए हैं। सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मदद के लिए आगे आए व घायलों को समीप के अस्पताल भेजा गया। जहां पर सभी को उपचार दिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि कालीबावड़ी के समीप ग्राम करोंदिया में घाटी क्षेत्र में बस पलटी खाई। बस में सवार कुछ लोगों को गंभीर चोट आने पर उपचार के लिए उच्च केंद्र पर रिफर किया गया हैं।

इस संबंध में बीएमओ डॉ जीएस चौहान ने बताया कि दुर्घटना की सूचना नहीं मिली है और ना ही किसी घायल को उपचार के लिए मनावर लाया गया है। वहीं मनावर बस चालकों द्वारा भी तलाश करने पर बताया गया कि हमें इस दुर्घटना की जानकारी नहीं है। न ही यह बस मनावर रूट की है। आदिवासी अंचल में कई बसें हैं बिना परमिट के भी चलती हैं।