Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

सभी के प्रयास से हमारा ग्वालियर हो प्रदूषण मुक्त : ऊर्जा मंत्री तोमर

ग्वालियर। प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने आज प्रदूषण मुक्त ग्वालियर एवं पर्यावरण संरक्षण का संदेश देने के लिए साइकिल से शहर भ्रमण किया तथा आम जनों से आग्रह किया की सभी के सहयोग से हमारा शहर ग्वालियर प्रदूषण मुक्त बने इसके लिए हम सभी को मिलकर प्रयास करने होंगे।

ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने बताया कि ग्वालियर शहर का विकास निरंतर चलता रहे तथा शहर के नागरिकों को मूलभूत सुविधाएं मिलती रहे इसके लिए सभी के सम्मिलित प्रयासों की आवश्यकता है और इसी क्रम में आज और कल 2 दिन तक शहर के विभिन्न स्थानों पर लगभग 30 से अधिक विकास कार्यों का भूमि पूजन एवं लोकार्पण किया जाएगा। श्री तोमर द्वारा साइकिल से शहर भ्रमण प्रारंभ कर दिया गया है।