Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

11 लाेग महाराष्ट्र से नेपाल जा रहे थे, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, चार की माैत सात घायल

भिंड। उल्लास नगर महाराष्ट्र से 11 लाेग सतुरी नेपाल अपने घर आेमनी वैन से जा रहे थे। इसी दाैरान भिंड-ग्वालियर हाइवे ज्ञानेंद्रपुरा आसमानी मंदिर के पास किसी अज्ञात वाहन ने आेमनी वैन में टक्कर मार दी। इस घटना में वैन में सवार चार लाेगाें की माैके पर ही माैत हाे गई। जबकि सात गंभीर घायलाें काे इलाज के लिए जयाराेग्य अस्पताल ग्वालियर रैफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

भिंड जिले के ज्ञानेंद्रपुरा इलाके में आसमानी माता मंदिर के पास आेमनी वैन क्रमांक एमएच 02 बीटी 8385 में सवार लाेग सड़क हादसे का शिकार हाे गए। घटना की सूचना मिलते ही भिंड पुलिस माैके पर पहुंच गई आैर गाड़ी में फंसे लाेगाें काे स्थानीय लाेगाें की मदद से बाहर निकाला गया। घायलाें ने बताया कि वह लाेग सेतुरी नेपाल के रहने वाले हैं आैर उल्लास नगर महाराष्ट्र से नेपाल जाने के लिए निकले थे। वैन में सवार ग्यारह लाेगाें में से तीन पुरूष एवं एक महिला की हादसे में माैत हाे गई है। मृतकाें में मान बहादुर पुत्र जाेत बहादुर, सूजा रावल पत्नी काला रावल, टाेपेंद्र रावल पुत्र काला रावल, काला रावल पुत्र लल्ला रावल शामिल हैं। मृतकाें में एक ही परिवार के तीन सदस्य भी शामिल हैं। इसके अलावा उदय उम्र 31 साल, कृष्णा उम्र 28 साल, सीता उम्र 22 साल, विनाेद उम्र 30 साल, शेर बहादपुर उम्र 42 साल , प्रकाश उम्र 21 साल, किशन उम्र 28 साल गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे में घायलाें काे गंभीर चाेटें आई हैं, इसलिए ग्वालियर जयाराेग्य अस्पताल रैफर किया गया है। पुलिस आसपास के लाेगाें से पूछताछ कर पता लगाने में जुटी है कि वैन काे किस वाहन ने टक्कर मारी है। हालांकि खबर लिखे जाने तक वाहन का पता नहीं चल सका था।