Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

11 लाेग महाराष्ट्र से नेपाल जा रहे थे, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, चार की माैत सात घायल

भिंड। उल्लास नगर महाराष्ट्र से 11 लाेग सतुरी नेपाल अपने घर आेमनी वैन से जा रहे थे। इसी दाैरान भिंड-ग्वालियर हाइवे ज्ञानेंद्रपुरा आसमानी मंदिर के पास किसी अज्ञात वाहन ने आेमनी वैन में टक्कर मार दी। इस घटना में वैन में सवार चार लाेगाें की माैके पर ही माैत हाे गई। जबकि सात गंभीर घायलाें काे इलाज के लिए जयाराेग्य अस्पताल ग्वालियर रैफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

भिंड जिले के ज्ञानेंद्रपुरा इलाके में आसमानी माता मंदिर के पास आेमनी वैन क्रमांक एमएच 02 बीटी 8385 में सवार लाेग सड़क हादसे का शिकार हाे गए। घटना की सूचना मिलते ही भिंड पुलिस माैके पर पहुंच गई आैर गाड़ी में फंसे लाेगाें काे स्थानीय लाेगाें की मदद से बाहर निकाला गया। घायलाें ने बताया कि वह लाेग सेतुरी नेपाल के रहने वाले हैं आैर उल्लास नगर महाराष्ट्र से नेपाल जाने के लिए निकले थे। वैन में सवार ग्यारह लाेगाें में से तीन पुरूष एवं एक महिला की हादसे में माैत हाे गई है। मृतकाें में मान बहादुर पुत्र जाेत बहादुर, सूजा रावल पत्नी काला रावल, टाेपेंद्र रावल पुत्र काला रावल, काला रावल पुत्र लल्ला रावल शामिल हैं। मृतकाें में एक ही परिवार के तीन सदस्य भी शामिल हैं। इसके अलावा उदय उम्र 31 साल, कृष्णा उम्र 28 साल, सीता उम्र 22 साल, विनाेद उम्र 30 साल, शेर बहादपुर उम्र 42 साल , प्रकाश उम्र 21 साल, किशन उम्र 28 साल गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे में घायलाें काे गंभीर चाेटें आई हैं, इसलिए ग्वालियर जयाराेग्य अस्पताल रैफर किया गया है। पुलिस आसपास के लाेगाें से पूछताछ कर पता लगाने में जुटी है कि वैन काे किस वाहन ने टक्कर मारी है। हालांकि खबर लिखे जाने तक वाहन का पता नहीं चल सका था।