सिंगरौली जि‍ले में महिला और बेटे की धारदार हथियार से हत्या

yamaha

रीवा। सिंगरौली जिले के मोढ़ी गांव अंतर्गत 55 पर्ची मां सहित उसके दिव्यांग बेटे की धारदार हथियार से अज्ञात लोगों द्वारा हत्या कर दी गई है जबकि घटनास्थल से महज 20 फिट दूर कमरे में सो रहे पिता को हत्या की भनक तक नहीं लगी। घटना की जानकारी पिता को सुबह होने पर लगी जब वह शौच के लिए सोकर कमरे से बाहर निकला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची । पुलिस ने शव का पंचनामा दर्ज कर पीएम उपरांत परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। वहीं घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस कप्तान वीरेंद्र कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। हालांकि पुलिस ने अब तक दो संदेह‍ियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

क्या था मामला

मिली जानकारी के अनुसार सिंगरौली जिले के माड़ा थाना अंतर्गत मोढी गांव में गुरुवार शुक्रवार की दरमियानी रात बीयर परिवार खाना खाकर सो रहा था। पिता घर के अंदर जबकि मां और बेटे घर के बाहर सो रहे थे। इसी बीच अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर मां फुलर बीयर उम्र 52 वर्ष व उसके दिव्यांग पुत्र राम वरण बीयर उम्र 28 वर्ष को मौत के घाट उतार दिया है।पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

पिता पर संदेह

पुलिस पूरे मामले में पारिवारिक कला को लेकर विवेचना शुरू कर दिया है। पुलिस का मानना है कि मृतक का पिता राम बहोर बीयर घटनास्थल से महज 20 फुट के दूरी पर कमरे के अंदर सो रहा था। हत्या होते समय मृतक को द्वारा की जाने वाली चीख पुकार भी उसने सुनने से इनकार किया है । लिहाज़ा पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

दो संदेही से हो रही पूछताछ

पुलिस की माने तो पुलिस ने तो संदेशों को गिरफ्त में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। दोहरे हत्याकांड की सूचना पाकर मौके पर पुलिस कप्तान वीरेंद्र कुमार सिंह भी पहुंचे थे यहां उन्होंने थाना प्रभारी राघवेंद्र द्विवेदी को जरूरी दिशा निर्देश देकर जल्द से जल्द दोहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के निर्देश दिए हैं।

इनका कहना है

धारदार हथियार से दो लोगों की हत्या की गई है ।हत्या का मामला दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही है ।जल्द खुलासा किया जाएगा।

वीरेंद्र कुमार सिंह पुलिस कप्तान सिंगरौली

raja moter

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.