फर्श पर चूने से ल‍िखा पत्‍नी के चर‍ित्र पर संदेह, हत्‍या करने के बाद खुद लगा ली फांसी

yamaha

 शहडोल। जिले के धनपुरी थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक बुजुर्ग ने अपनी अधेड़ पत्नी की हत्या कर खुद फांसी लगा ली। हैरत की बात यह रही कि आत्म हत्या करने से पहले घर के आंगन के फर्श पर चूने से पत्नी के चरित्र संदेह के चलते हत्या का करना लिखा है। साथ ही कुछ लोगो के नाम भी लिखे है । मौके पर पहुंंची धनपुरी पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। पुलिस प्रथमदृष्टया पत्नी पर चरित्र संदेह के चलते हत्या कर आत्महत्या का मामला मान रही है।

धनपुरी थाना क्षेत्र के वार्ड नं 3 आजाद दफाई में रहने वाले 65 वर्षीय गुलाजर अहमद ने अपनी 58 वर्षीय बीमार पत्नी की पहले धारदार हथियार से हत्या कर दी, जिसके बाद घर के आंगन के चूने से पत्नी पर चरित्र संदेह करते हुए कुछ लोगोंं के नाम लिखे और जिसके बाद खुद घर पर फांंसी के फंदे में झूल गया।

इस बात पता उस वक्त लगा जब मृतक की बेटी ने पिता को फोन लगाया लेकिन फोन नही उठाने पर शंका हुई।,जब घर आकर देखा तो अंदर से दरवाजा बंद था । जिसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंंची धनपुरी पुलिस ने दरवाजा खोलकर जो नजारा देखा उसे देख सभी के रोंगटे खड़े हो गए। कमरे एक तरफ महिला खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ी थी , तो वही दूसरी तरफ बुजुर्ग का फांसी में झूलता शव मिला ।

इनका कहना है

पुलिस पत्नी की हत्या कर फांसी के फंदे में झूल जाने के कारण आत्महत्या मान रही है । पुलिस और भी अन्य पहलुओं में जांच पड़ताल कर रही है। जिस तरह से बुजुर्ग ने घर के आंगन में चूने से आत्महत्या के पहले जो संदेश लिखा है। उससे यह प्रतीत होता है कि मृतक अपनी पत्नी पर चरित्र संदेह करता था। जिसके कारण हत्या कर खुद आत्म हत्या कर ली है ।

भरत दुबे एसडीओपी धनपुरी

raja moter

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.