Logo
ब्रेकिंग
भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर याद किए गए नेताजी, रामगढ़ से जुड़ा है नेताजी के कई लम्हो का नाता । स्वीप के तहत जिला प्रशासन एकादश एवं दिव्यांग एकादश के बीच हुआ क्रिकेट मैच का आयोजन । नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती एवं पराक्रम दिवस के अवसर पर माल्यार्पण कार्यक्रम का हुआ आयोजन । रामप्रसाद चंद्रभान सरस्वती विद्या मंदिर में संस्कृति ज्ञान परीक्षा का आयोजन। मेदांता रांची द्वारा अधिवक्ता संघ परिसर में लगाया गया निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर । रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस के पदाधिकारियों की हुई बैठक ।

फर्श पर चूने से ल‍िखा पत्‍नी के चर‍ित्र पर संदेह, हत्‍या करने के बाद खुद लगा ली फांसी

 शहडोल। जिले के धनपुरी थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक बुजुर्ग ने अपनी अधेड़ पत्नी की हत्या कर खुद फांसी लगा ली। हैरत की बात यह रही कि आत्म हत्या करने से पहले घर के आंगन के फर्श पर चूने से पत्नी के चरित्र संदेह के चलते हत्या का करना लिखा है। साथ ही कुछ लोगो के नाम भी लिखे है । मौके पर पहुंंची धनपुरी पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। पुलिस प्रथमदृष्टया पत्नी पर चरित्र संदेह के चलते हत्या कर आत्महत्या का मामला मान रही है।

धनपुरी थाना क्षेत्र के वार्ड नं 3 आजाद दफाई में रहने वाले 65 वर्षीय गुलाजर अहमद ने अपनी 58 वर्षीय बीमार पत्नी की पहले धारदार हथियार से हत्या कर दी, जिसके बाद घर के आंगन के चूने से पत्नी पर चरित्र संदेह करते हुए कुछ लोगोंं के नाम लिखे और जिसके बाद खुद घर पर फांंसी के फंदे में झूल गया।

इस बात पता उस वक्त लगा जब मृतक की बेटी ने पिता को फोन लगाया लेकिन फोन नही उठाने पर शंका हुई।,जब घर आकर देखा तो अंदर से दरवाजा बंद था । जिसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंंची धनपुरी पुलिस ने दरवाजा खोलकर जो नजारा देखा उसे देख सभी के रोंगटे खड़े हो गए। कमरे एक तरफ महिला खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ी थी , तो वही दूसरी तरफ बुजुर्ग का फांसी में झूलता शव मिला ।

इनका कहना है

पुलिस पत्नी की हत्या कर फांसी के फंदे में झूल जाने के कारण आत्महत्या मान रही है । पुलिस और भी अन्य पहलुओं में जांच पड़ताल कर रही है। जिस तरह से बुजुर्ग ने घर के आंगन में चूने से आत्महत्या के पहले जो संदेश लिखा है। उससे यह प्रतीत होता है कि मृतक अपनी पत्नी पर चरित्र संदेह करता था। जिसके कारण हत्या कर खुद आत्म हत्या कर ली है ।

भरत दुबे एसडीओपी धनपुरी

nanhe kadam hide