Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

फर्श पर चूने से ल‍िखा पत्‍नी के चर‍ित्र पर संदेह, हत्‍या करने के बाद खुद लगा ली फांसी

 शहडोल। जिले के धनपुरी थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक बुजुर्ग ने अपनी अधेड़ पत्नी की हत्या कर खुद फांसी लगा ली। हैरत की बात यह रही कि आत्म हत्या करने से पहले घर के आंगन के फर्श पर चूने से पत्नी के चरित्र संदेह के चलते हत्या का करना लिखा है। साथ ही कुछ लोगो के नाम भी लिखे है । मौके पर पहुंंची धनपुरी पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। पुलिस प्रथमदृष्टया पत्नी पर चरित्र संदेह के चलते हत्या कर आत्महत्या का मामला मान रही है।

धनपुरी थाना क्षेत्र के वार्ड नं 3 आजाद दफाई में रहने वाले 65 वर्षीय गुलाजर अहमद ने अपनी 58 वर्षीय बीमार पत्नी की पहले धारदार हथियार से हत्या कर दी, जिसके बाद घर के आंगन के चूने से पत्नी पर चरित्र संदेह करते हुए कुछ लोगोंं के नाम लिखे और जिसके बाद खुद घर पर फांंसी के फंदे में झूल गया।

इस बात पता उस वक्त लगा जब मृतक की बेटी ने पिता को फोन लगाया लेकिन फोन नही उठाने पर शंका हुई।,जब घर आकर देखा तो अंदर से दरवाजा बंद था । जिसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंंची धनपुरी पुलिस ने दरवाजा खोलकर जो नजारा देखा उसे देख सभी के रोंगटे खड़े हो गए। कमरे एक तरफ महिला खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ी थी , तो वही दूसरी तरफ बुजुर्ग का फांसी में झूलता शव मिला ।

इनका कहना है

पुलिस पत्नी की हत्या कर फांसी के फंदे में झूल जाने के कारण आत्महत्या मान रही है । पुलिस और भी अन्य पहलुओं में जांच पड़ताल कर रही है। जिस तरह से बुजुर्ग ने घर के आंगन में चूने से आत्महत्या के पहले जो संदेश लिखा है। उससे यह प्रतीत होता है कि मृतक अपनी पत्नी पर चरित्र संदेह करता था। जिसके कारण हत्या कर खुद आत्म हत्या कर ली है ।

भरत दुबे एसडीओपी धनपुरी