Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Janhvi Kapoor की बैकलेस ड्रेस में तस्वीर हुई वायरल, बहन के बोल्ड लुक पर खुशी कपूर ने कहा- ‘भगवान…’

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने स्टाइल और फैशन चॉइस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। जाह्नवी फिल्म इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपने हॉट लुक के चलते फैंस के बीच छाई रहती हैं। फैशन को लेकर उनकी चॉइस किसी प्रो फैशनिस्टा से कम नहीं होती है। इसी बीच जाह्नवी कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। उनकी इन हॉट तस्वीरों पर न सिर्फ उनके फैंस बल्कि उनकी बहनों ने भी कमेंट किया है। एक्ट्रसे की ये फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं।

जाह्नवी कपूर भले ही इंडस्ट्री में न्यू हों, लेकिन फैशन के मामले में वह हमेशा ही छाई रहती हैं। जाह्नवी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपनी कुछ हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह खुलकर अपना बैक फ्लॉन्ट करती नजर आईं। दरअसल, फोटोज में उन्होंने सिल्वर बैकलेस टॉप पहना हुआ है। इस टॉप के साथ ही एक्ट्रेस ने पिंक ट्राउजर्स कैरी किया हुआ है। इस आउटफिट में वह गजब की खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं हेयर स्टाइल की बात करें तो जाह्नवी ने बीच की मांग निकालते हुए पोनी टेल किया हुआ है जो उनके पूरे लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी अलग-अलग पोज देती दिख रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों पर न सिर्फ उनके फैंस बल्कि उनकी बहने भी जमकर प्यार लुटा रही हैं। जाह्नवी की छोटी बहन खुशी कपूर ने कमेंट कर लिखा, ‘थैंक गॉड’। वहीं उनकी कजिन यानी एक्ट्रेस सोनम कपूर लिखती हैं, ‘आई लव इट… हॉट।’ यही नहीं अर्जुन कपूर की बहन यानी अंशुला कपूर ने तो इमोजी यूज करते हुए जाह्नवी की फिट बॉडी की भी तारीफ कर डाली। अबतक जाह्नवी की इन तस्वीरों को पांच लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।