Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

गवाह पर दिन दहाड़े की चार लोगों ने फायरिंग,पुलिस जुटी तलाश में

ग्वालियर। गोला का मंदिर थाना अंतर्गत साठ फुटा रोड पर दो युवकों पर चार लोगों ने जान लेवा हमला करते हुए फायरिंग कर दी। युवकों ने किसी तरह से अपनी जान बचाई और पुलिस थाना पहुंचकर शिकायत की है। पुलिस मामले की पड़ताल व आरोपियों की तलाश में जुट गई है। कुंज विहार के हिमांशु शर्मा व सुखवीर कौरव ने बताया कि वह मंगलवार की दोपहर साढ़े बारह बजे साठ फुटा रोड पर पटरी किनारे बनी भवानी मेडिकल पर दवा खरीद रहे थे। तभी पिंटो पार्क के रहने वाले अमित कौरव,मनोज राजपूत,अर्जुन व अनूप गुर्जर ने उनके ऊपर फायरिंग कर दी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। हम लोगों ने वहां से भाग कर किसी तरह से जान बचाई। पुलिस में जान लेवा हमले की शिकायत की पर पुलिस ने मामूली धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। यह बदमाश इससे पहले भी जान लेवा हमला कर चुके हैं और उसकी भी शिकायत पुलिस में की थी।
307 के केस में गवाह है हिमांशु
हिमांशु के दोस्त सुखबीर ने बताया कि डेढ़ साल पहले उनके दोस्त प्रदीप मावई पर अमित व उसके साथियों ने जान लेवा हमला किया था। प्रदीप को गोली मारी थी जिसमें हिमांशु गवाह बना हुआ है। आरोपी हाल ही में जेल से छूटकर बाहर आए हैं। गवाही न दें इसके लिए वह दबाव बना रहे हैं।
वर्जन
हमलावरों की तलाश जारी है। पुराने विवाद के चलते हिमांशु पर हमला हुआ है। आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। बिजली कंपनी के कर्मचारी पर हमला हुआ है। उस मामले में भी आरोपियों की तलाश की जा रही है।