Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

गवाह पर दिन दहाड़े की चार लोगों ने फायरिंग,पुलिस जुटी तलाश में

ग्वालियर। गोला का मंदिर थाना अंतर्गत साठ फुटा रोड पर दो युवकों पर चार लोगों ने जान लेवा हमला करते हुए फायरिंग कर दी। युवकों ने किसी तरह से अपनी जान बचाई और पुलिस थाना पहुंचकर शिकायत की है। पुलिस मामले की पड़ताल व आरोपियों की तलाश में जुट गई है। कुंज विहार के हिमांशु शर्मा व सुखवीर कौरव ने बताया कि वह मंगलवार की दोपहर साढ़े बारह बजे साठ फुटा रोड पर पटरी किनारे बनी भवानी मेडिकल पर दवा खरीद रहे थे। तभी पिंटो पार्क के रहने वाले अमित कौरव,मनोज राजपूत,अर्जुन व अनूप गुर्जर ने उनके ऊपर फायरिंग कर दी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। हम लोगों ने वहां से भाग कर किसी तरह से जान बचाई। पुलिस में जान लेवा हमले की शिकायत की पर पुलिस ने मामूली धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। यह बदमाश इससे पहले भी जान लेवा हमला कर चुके हैं और उसकी भी शिकायत पुलिस में की थी।
307 के केस में गवाह है हिमांशु
हिमांशु के दोस्त सुखबीर ने बताया कि डेढ़ साल पहले उनके दोस्त प्रदीप मावई पर अमित व उसके साथियों ने जान लेवा हमला किया था। प्रदीप को गोली मारी थी जिसमें हिमांशु गवाह बना हुआ है। आरोपी हाल ही में जेल से छूटकर बाहर आए हैं। गवाही न दें इसके लिए वह दबाव बना रहे हैं।
वर्जन
हमलावरों की तलाश जारी है। पुराने विवाद के चलते हिमांशु पर हमला हुआ है। आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। बिजली कंपनी के कर्मचारी पर हमला हुआ है। उस मामले में भी आरोपियों की तलाश की जा रही है।