Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

व्हाट्सएप-फेसबुक पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाला मतदाता नहीं कर पाएंगे मतदान

इंदौर। जैसवाल साहू समाज के अध्यक्ष पद के चुनाव वृंदावन कालोनी स्थित समाज की धर्मशाला में 28 फरवरी को होंगे। मतदान से पहले चुनाव समिति ने आचार संहिता जारी की है। इसमें अगर समाज के किसी मतदाता ने प्रत्याशी के खिलाफ व्हाट्सएप, फेसबुक सहित सोशल मीडिया पर अमर्यादित टिप्पणी की तो वह परिवार सहित चुनाव में मतदान नहीं कर पाएगा। यह निर्णय चुनाव को शालीन तरीके से संपन्ना कराने के उद्देश्य से लिया गया है।

मतदान के दौरान कोई व्यक्ति फर्जी मतदान करता पाया गया तो उस पर कानूनी कारवाई की जाएगी। मतदान के दिन मतपर्ची व आइडी कार्ड लाना अनिवार्य किया गया है। मतदान की प्रक्रिया के दौरान कोविड -19 की गाइडलाइन का पालन किया जाएगा। मतदान के दौरान शारीरिक दूरी का पालन व मास्क पहनना अनिवार्य रहेगा। चुनाव अधिकारी संतोष जैसवाल ने बताया कि समाज के चुनाव को सामाजिक उत्सव की तरह मनाने का निर्णय लिया गया है। चुनाव समाज के विकास के लिए किए जा रहे हैं। मतदान पारदर्शी तरीके से होगा। मतदान प्रक्रिया पर कैमरों के जरिए नजर रखी जाएगी।

3 हजार मतदाता करेंगे अध्यक्ष का फैसला

इस बार अध्यक्ष पद के लिए त्रिकोणीय मुकाबला है। अध्यक्ष पद के लिए सुनील जायसवाल, अनिल साहू और गंगाप्रसाद जैसवाल दावेदारी कर रहे हैं। तीनों प्रत्याशियों ने मतदाताओं को रिझाने के लिए जनसंपर्क शुरू कर दिया है। मतदान सुबह नौ से शाम पांच बजे तक होगा। इसमें करीब 18 वर्ष से अधिक के आयु वर्ग के तीन हजार मतदाता भाग लेंगे। इसके लिए समाज के सभी घरों में जाकर मतदाता सूची बनाई गई है। चुनाव 31 सदस्यीय टीम मिलकर कराएगी।