Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

वन विभाग ने पकड़े गोंद तस्कर, मामला दर्ज…

खरगोन: वन विभाग ने जांच के दौरान बडवाह से 25 किलोमीटर दूर काटकूट क्षेत्र में लगातार हो रही गोंद की तस्करी पर वन विभाग ने कार्रवाई की है। विभाग ने एक महिंद्रा मार्शल वाहन से प्लास्टिक की 5 थैली और टाट की 2 बोरियों मे धावडा प्रजाति का 163 किलो गीला गोंद भरा हुआ मिला।

वाहन चालक से उनका नाम पूछने पर अपना नाम राजेश पिता गणपत खुडेल बताया। वहीं, वाहन के अंदर बैठे हुए अन्य 2 लोगों से पूछताछ करने पर उन्होंने अपना नाम हरसिंह निवासी अमलाझिरी और अरूण निवासी अमलाझिरी की पहचान हुई।

तीनों से गोंद के संबंध में वन विभाग ने पूछताछ कि तो बताया कि गोंद हमने कडियाकुण्ड से लगे जंगलों से एकत्रित किया था। गोंद को वे जंगल से भरकर अमलाझिरी ले जा रहे थे। वन विभाग की टीम गोंद का अवैध रूप से परिवहन कर ले जाने पर आरोपी को पकड़कर वनपरिक्षेत्र कार्यालय काटकूट लाया गया, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।