Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

कांग्रेस का हस्ताक्षर अभियान, इस दिन मांगा बंद का सर्मथन

इंदौर: MP राजीव विकास केंन्द्र के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में महंगाई डायन खाए जात है के नारे के साथ पेट्रोल-डीजल और गैस की मूल्य वृद्धि के विरोध में भाजपा सरकार के खिलाफ शुक्रवार को हस्ताक्षर अभियान चलाया गया।

शहर के 20 चौराहों समेत अन्य चौराहों पर आम जनता के साथ ही व्यापारियों की दुकानों पर जाकर हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। ये अभियान शहर के 85 वॉर्डों में चलाया जाएगा। 50 हजार हस्ताक्षर कर पीएम को भेजे जाएंगे। अभियान के तहत 20 फरवरी को बंद के समर्थन की मांग की है।

यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार में बढ़ती महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है। एक तरफ जहां खाद्यान्न सामाग्री के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। वहीं, पेट्रोल-डीजल और गैस की कीमतें आसमान छू रही हैं। भाजपा सरकार अपना खजाना भर रही है और आम जनता को भगवान भरोसे छोड़ दिया है।