Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

कांग्रेस का हस्ताक्षर अभियान, इस दिन मांगा बंद का सर्मथन

इंदौर: MP राजीव विकास केंन्द्र के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में महंगाई डायन खाए जात है के नारे के साथ पेट्रोल-डीजल और गैस की मूल्य वृद्धि के विरोध में भाजपा सरकार के खिलाफ शुक्रवार को हस्ताक्षर अभियान चलाया गया।

शहर के 20 चौराहों समेत अन्य चौराहों पर आम जनता के साथ ही व्यापारियों की दुकानों पर जाकर हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। ये अभियान शहर के 85 वॉर्डों में चलाया जाएगा। 50 हजार हस्ताक्षर कर पीएम को भेजे जाएंगे। अभियान के तहत 20 फरवरी को बंद के समर्थन की मांग की है।

यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार में बढ़ती महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है। एक तरफ जहां खाद्यान्न सामाग्री के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। वहीं, पेट्रोल-डीजल और गैस की कीमतें आसमान छू रही हैं। भाजपा सरकार अपना खजाना भर रही है और आम जनता को भगवान भरोसे छोड़ दिया है।