Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

इंदौर में दिखा मिर्जापुर का ट्रेलर, होटल के कर्मचारी पर बरसी गोलियां

इंदौर: आर्थिक राजधानी इंदौर में देर रात लसूड़िया थाना अंतर्गत एक होटल के बाहर अज्ञात कार सवार बदमाशों ने कर्मचारी पर फायर कर दिया। इस हादसे में कर्मचारी बाल-बाल बच गया। फायरिंग की पूरी घटना पास सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस अब फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

दरअसल, मामला देर रात लसूड़िया थाना क्षेत्र के महालक्ष्मी नगर सर्विस रोड पर स्थित होटल सिल्वर गोल्ड के कर्मचारी इशाक रोजाना की तरह ड्यूटी पर था। इसी दौरान कार सवार दो  अज्ञात बदमाश कार में आए और एक बदमाश के दोनों हाथ में बंदूक लेकर कार से होटल के अंदर आए। कर्मचारी से मारपीट की और उस पर गोली चला दी।
गनीमत रही कि बाल-बाल कर्मचारी बच गया काफी देर तक हंगामा भी चलता रहा। वही सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के आने से पहले ही आरोपी कार लेकर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस में होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।