Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

मुख्यमंत्री को मच्छर ने काटा, तो चली गई सब इंजीनियर की नौकरी !

सीधी: सीधी बस हादसे के पीड़ितों से मिलने पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान पूरी रात सो नहीं पाए। वे वीवीआईपी गेस्ट हाउस सीधी में ठहरे थे। इस दौरान मच्छरों ने उन्हें पूरी रात सोने नहीं दिया। सीएम नाराज हुए तो रात ढाई बजे दवाई का छिड़काव किया गया। लापरवाही सामने आने पर सीएम शिवराज ने गेस्टहाउस के प्रभारी को निलंबित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक,  सीएम शिवराज सिंह चौहान सीधी बस हादसे के बाद मृतकों और घायलों के परिजनों का हालचाल जानने सीधी पहुंचे थे। दिन भर की थकान के बाद वे विश्राम के लिए बुधवार रात गेस्ट हाउस में ठहरे। देर रात तक नेता- अधिकारियों से मेल मिलाप के बाद वीवीआईपी कमरे में सोने पहुंचे लेकिन गेस्ट हाउस में लापरवाही का मंजर ऐसा था कि पहले तो उन्हें मच्छरों ने काट लिया और उनकी नींद उड़ गई। फिर रात करीब ढाई बजे दवाई का छिड़काव किया गया। साढ़े तीन बजे के करीब उनकी आंख लगी तो तड़के सुबह 4 बजे पानी की टंकी भरने के लिए मोटर चला दी गई। मोटर की आवाज इतनी तेज कि सीएम की आंख फिर से खुल गई। वे उठे और खुद जाकर मोटर बंद की। लेकिन उनका गुस्सा इतने में भी शांत नहीं हुआ और उन्होंने तुरंत गेस्ट हाउस के प्रभारी इंजीनियर को निलंबित कर दिया।