Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

नाम बदलकर लड़की से मिलने आया था मुस्लिम युवक, हिंदू संगठनों ने पकड़ा तो हुआ बड़ा खुलासा

इंदौर: इंदौर के विजयनगर थाना क्षेत्र के एक नाबालिग लड़की के साथ धर्म विशेष के युवक को हिन्दू संगठन के लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ लव जिहाद सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।मामला विजय नगर थाना क्षेत्र के मेघदूत गार्डन का है। यहां एक नाबालिक लड़की के साथ एक युवक को हिन्दू संगठन के लोगों ने पकड़ा है। पकड़ाया युवक राहुल बनकर लड़की को शादी के लिए धर्म परिवर्तन पर जोर दे रहा था। जब राहुल की पिटाई हुई तो उसने अपना नाम फरजान खान बताया।

17 वर्षीय युवती ने बताया कि  21 वर्षीय युवक फरहान ने राहुल नाम बताकर उससे दोस्ती की। युवती को मेघदूत गार्डन मिलने बुलाया और शारीरिक संबंध बनाए। युवक ने शादी करने का झांसा भी दिया। मामले में पुलिस आरोपी फरजान के खिलाफ लव जेहाद सहित अन्य गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।