Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

नाम बदलकर लड़की से मिलने आया था मुस्लिम युवक, हिंदू संगठनों ने पकड़ा तो हुआ बड़ा खुलासा

इंदौर: इंदौर के विजयनगर थाना क्षेत्र के एक नाबालिग लड़की के साथ धर्म विशेष के युवक को हिन्दू संगठन के लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ लव जिहाद सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।मामला विजय नगर थाना क्षेत्र के मेघदूत गार्डन का है। यहां एक नाबालिक लड़की के साथ एक युवक को हिन्दू संगठन के लोगों ने पकड़ा है। पकड़ाया युवक राहुल बनकर लड़की को शादी के लिए धर्म परिवर्तन पर जोर दे रहा था। जब राहुल की पिटाई हुई तो उसने अपना नाम फरजान खान बताया।

17 वर्षीय युवती ने बताया कि  21 वर्षीय युवक फरहान ने राहुल नाम बताकर उससे दोस्ती की। युवती को मेघदूत गार्डन मिलने बुलाया और शारीरिक संबंध बनाए। युवक ने शादी करने का झांसा भी दिया। मामले में पुलिस आरोपी फरजान के खिलाफ लव जेहाद सहित अन्य गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।