Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

सीधी बस हादसे पर CM ने जताया शोक, कहा- मेरा दिमाग शरीर आत्मा मन बुद्दी यात्रियों के बचाव में

भोपाल:  सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीधी में हुए बस हादसे को लेकर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि वे हादसे की पल-पल की जानकारी रेस्क्यू टीम से ले रहे हैं।

वहीं, सीएम ने इसके चलते गृह प्रवेश का कार्यक्रम स्थगित कर दिया है। आज सीएम 1 लाख 10 हजार लोगों को गृह प्रवेश करवाने वाले थे।

सीएम ने कहा कि उन्हें सुबह आठ बजे बस हादसे की सूचना मिली। राहत और बचाव दलों को मौके पर रवाना कर दिया गया है। एसडीआरएफ से लेकर मेडिकल टीम को रवाना कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि लोगों की जिंदगी बचाने के लिए प्रदेश सरकार पूरी कोशिश कर रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों की जान बचाने के लिए बाणसागर नहर के जल स्तर को कम करने के लिए आगे की सिहावल नहर को तत्काल चालू कर दिया गया है। बाणसागर के पानी को सिहावल नहर में भेजा जा रहा है, जिससे नहर का जल स्तर कम हो और लोगों को बचाया जा सके।