Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

अभिनेत्री कंगना रनोट ने मप्र के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में की जंगल सफारी, बाघ की फोटो कैमरे में कैद की

भोपाल। धाकड़ फिल्म की शूटिंग करने के बाद अभिनेत्री कंगना रनोट वैलेंटाइन डे के मौके पर रविवार को मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में स्थित सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के जंगल में सफारी करने के लिए पहुंची। इस दौरान उन्हें बाघ भी नजर आया, जिसके फोटो कंगना ने अपने कैमरे में कैद किए। रिजर्व में सफारी के दौरान के अनुभव और रोमांच को कंगना ने इंटरनेट मीडिया पर साझा किया है।

कंगना ने लिखा है कि बाघ के साथ कुछ भव्य जानवरों को देखा। शानदार झीलों और खूबसूरत नजारों ने मेरी सांसें ले लीं। धन्यवाद मप्र टूरिज्म और वन विभाग, इस अद्भुत दिन के लिए। वास्तव में एक अद्भुत समय था, धन्यवाद। कंगना की इस पोस्ट से वन विभाग के अधिकारी खासे उत्साहित हैं। रिजर्व के क्षेत्र संचालक एल कृष्णमूर्ति ने बताया कि अभिनेत्री कंगना ने बोरी रेंज के कई क्षेत्रों में जंगल सफारी की। इससे पहले अभिनेता अर्जुन रामपाल ने नौ फरवरी को जंगल की सैर की थी।

एमपी में कांग्रेसियों का विरोध प्रदर्शन 

ज्ञात हो कि कृषि कानूनों को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों पर कथित टिप्पणी के मामले में कांग्रेस द्वारा फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट का विरोध मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में जारी रहा। कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने ट्रैक्टर रैली निकाल रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने फिल्म धाकड़ के शूटिंग स्थल सारणी से 11 किमी पहले ही रोक लिया था।

कांग्रेसियों ने पुलिस द्वारा रोके जाने पर नारेबाजी की और विरोध प्रदर्शन करने पर अड़े रहे। कुछ देर नारेबाजी के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर पत्थर फेंके। जवाब में पुलिस ने उन पर लाठियां भांजी और वाटर केनन का प्रयोग किया। पुलिस ने कांग्रेस सेवादल के प्रदेश सचिव मनोज आर्य सहित कई अन्य के खिलाफ उपद्रव करने का केस दर्ज कर चार ट्रैक्टर जब्त कर लिए।