Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

अभिनेत्री कंगना रनोट ने मप्र के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में की जंगल सफारी, बाघ की फोटो कैमरे में कैद की

भोपाल। धाकड़ फिल्म की शूटिंग करने के बाद अभिनेत्री कंगना रनोट वैलेंटाइन डे के मौके पर रविवार को मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में स्थित सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के जंगल में सफारी करने के लिए पहुंची। इस दौरान उन्हें बाघ भी नजर आया, जिसके फोटो कंगना ने अपने कैमरे में कैद किए। रिजर्व में सफारी के दौरान के अनुभव और रोमांच को कंगना ने इंटरनेट मीडिया पर साझा किया है।

कंगना ने लिखा है कि बाघ के साथ कुछ भव्य जानवरों को देखा। शानदार झीलों और खूबसूरत नजारों ने मेरी सांसें ले लीं। धन्यवाद मप्र टूरिज्म और वन विभाग, इस अद्भुत दिन के लिए। वास्तव में एक अद्भुत समय था, धन्यवाद। कंगना की इस पोस्ट से वन विभाग के अधिकारी खासे उत्साहित हैं। रिजर्व के क्षेत्र संचालक एल कृष्णमूर्ति ने बताया कि अभिनेत्री कंगना ने बोरी रेंज के कई क्षेत्रों में जंगल सफारी की। इससे पहले अभिनेता अर्जुन रामपाल ने नौ फरवरी को जंगल की सैर की थी।

एमपी में कांग्रेसियों का विरोध प्रदर्शन 

ज्ञात हो कि कृषि कानूनों को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों पर कथित टिप्पणी के मामले में कांग्रेस द्वारा फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट का विरोध मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में जारी रहा। कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने ट्रैक्टर रैली निकाल रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने फिल्म धाकड़ के शूटिंग स्थल सारणी से 11 किमी पहले ही रोक लिया था।

कांग्रेसियों ने पुलिस द्वारा रोके जाने पर नारेबाजी की और विरोध प्रदर्शन करने पर अड़े रहे। कुछ देर नारेबाजी के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर पत्थर फेंके। जवाब में पुलिस ने उन पर लाठियां भांजी और वाटर केनन का प्रयोग किया। पुलिस ने कांग्रेस सेवादल के प्रदेश सचिव मनोज आर्य सहित कई अन्य के खिलाफ उपद्रव करने का केस दर्ज कर चार ट्रैक्टर जब्त कर लिए।