Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

कांग्रेस के पूर्व मंत्री बोले- सिंधिया समर्थकों को झूठ और जोर से बोलना सिखाएगी बीजेपी

भोपाल: मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार उज्जैन में भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए दो दिवसीय प्रशिक्षक वर्ग की शुरुआत करने जा रही है। इसका शुभारंभ सीएम शिवराजसिंह चौहान और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा शुक्रवार सुबह 11 बजे इंदौर रोड स्थित होटल मित्तल एवेन्यु में करेंगे। प्रशिक्षण वर्ग में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर रणनीति पर मंथन होगा। साथ ही सत्ता और संगठन के बीच समन्वय को लेकर चर्चा होगी। इसे लेकर कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री ने निशाना साधा है।

बीजेपी के प्रशिक्षक वर्ग में सिंधिया समर्थकों के पहली बार शामिल होने को लेकर पूर्व विधायक पीसी शर्मा ने कहा- महाकाल की नगरी में जनसेवा का प्रशिक्षण दें तो सही है। इससे पहले तो बीजेपी वालों ने पैसा लेना और दल बदलना ही सिखाया है। अब बीजेपी सिंधिया समर्थकों को झूठ बोलना और जोर से बोलना सिखाएगी।

वहीं साधु संतों के द्वारा विधानसभा और सीएम निवास के घेराव पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि- हमने पुजारियों को मानदेय दिया था। पूर्व सीएम कमलनाथ की सरकार के समय हमने मठ मंदिरों के विकास पर बहुत पैसा खर्च किया था। महाकाल मंदिर, राम पथ गमन पर हमारी सरकार काम कर रही थी, लेकिन बीजेपी ने सब काम बंद करा दिए हैं। इसलिए साधु संत विधानसभा का घेराव करने जा रहे हैं।
वहीं पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि सभी कांग्रेस विधायक नारियल लेकर विधानसभा जायंगे क्योंकि जो घोषणा उपचुनाव के दौरान बीजेपी ने की थी उन्हें हम सरकार को याद दिलायेगें। वहीं योजनाओं का लोकार्पण करने का नारियल देकर निवेदन करेंगे।