Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

डेढ़ घंटा देरी से पहुंचे नेता, कांग्रेसी कार्यकर्ता सम्मेलन दिखी अव्यवस्था

इंदौर। शहर कांग्रेस समिति द्वारा गुरुवार को आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में आपाधापी और अव्यवस्थाओं का माहौल दिखा। नगर निगम चुनाव टिकट वितरण के लिए बनाई गई समन्वय समिति के सदस्य तय समय से करीब सवा घंटा देरी से सम्मेलन स्थल पर पहुंचे। इस कारण सुबह 11 बजे शुरू होने वाला सम्मेलन दोपहर करीब साढ़े बारह बजे शुरू हो सका। इस बीच कार्यकर्ता मंच के सामने शक्ति प्रदर्शन में लगे रहे। भीड़ हटाने और नारेबाजी बंद करवाने के लिए समन्वय समिति के सदस्य नेताओं को बार-बार मंच से अपील करना पड़ी।

कार्यक्रम शुरू करने की घोषणा के बाद दावेदारों के समर्थकों में मंच पर चढ़ने की होड़ लग गई। मंच से शहर कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ पूर्व मंत्री विधायक सज्जनसिंह वर्मा और मप्र कांग्रेस समिति के सचिव राजेश चौकसे भी कार्यकर्ताओ को समझाइश देकर शांत रहने तथा मंच छोड़ने की अपील करते रहे। सम्मेलन की शुरुआत करते हुए शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने नगर निगम चुनाव में पार्षद उम्मीदवारों के दावेदारों से कहा कि मतदाता सूची में दर्ज नामों का हर वार्ड में परीक्षण करें। एक-एक घर जाकर जांच करें। सत्ताधारी पार्टी द्वारा गड़बड़ी की आशंका भी जताई गई है।

शहर अध्यक्ष बाकलीवाल ने कहा कि नगर निगम में नल कनेक्शन से लेकर नक्शा पास करवाने तक के लिए रिश्वत देना पड़ रही है। सभी दावेदार अपने वार्ड में चाय और पान की दुकानों पर जाएं और वहां बैठे लोगों से बात करें। शहर अध्यक्ष ने विधायक संजय शुक्ला को महापौर प्रत्याशी बनाने की औपचारिक घोषणा भी मंच से कर दी।