Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

कांग्रेस में फिर चला कमलनाथ का सिक्का ! नाथ समर्थक संजय शुक्ला होंगे इंदौर मेयर पद के प्रत्याशी

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में महापौर चुनाव को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। इंदौर के कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला को कांग्रेस ने महापौर पद का प्रत्याशी घोषित किया। यह घोषणा शहर कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में की गई है। आपको बता दें कि संजय शुक्ला ने कमलनाथ के इंदौर दौरे पर उनके सामने ये बात रखी थी, और दावा किया था कि अगर उन्हें टिकट दी गई तो महापौर पद पर उनकी जीत पक्की है। दूसरे छोर पर कांग्रेस को कोई ऐसा चेहरा भी नहीं मिला था जो इंदौर में संजय शुक्ला से ज्यादा मजबूत हो।

नाथ खेमे के माने जाते हैं संजय…
मध्यप्रदेश कांग्रेस की कमान जबसे कमलनाथ के हाथ में ही आई है, तबसे लेकर आज तक इंदौर में संजय शुक्ला ही कमलनाथ के सबसे भरोसेमंद सिपहेसालार माने जाते हैं। कांग्रेस की सरकार में जबकि शुक्ला के पास मंत्री पद नहीं था, फिर भी इंदौर से जुड़े छोटे बड़े फैसले को लेकर कमलनाथ शुक्ला से चर्चा करते थे और सरकार गिरने के बाद भी नाथ की शुक्ला से नजदीकियां कायम है। माना जा रहा है, कि नाथ से इसी नजदीकी का संजय शुक्ला को फायदा मिला है।