Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

कांग्रेस में फिर चला कमलनाथ का सिक्का ! नाथ समर्थक संजय शुक्ला होंगे इंदौर मेयर पद के प्रत्याशी

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में महापौर चुनाव को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। इंदौर के कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला को कांग्रेस ने महापौर पद का प्रत्याशी घोषित किया। यह घोषणा शहर कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में की गई है। आपको बता दें कि संजय शुक्ला ने कमलनाथ के इंदौर दौरे पर उनके सामने ये बात रखी थी, और दावा किया था कि अगर उन्हें टिकट दी गई तो महापौर पद पर उनकी जीत पक्की है। दूसरे छोर पर कांग्रेस को कोई ऐसा चेहरा भी नहीं मिला था जो इंदौर में संजय शुक्ला से ज्यादा मजबूत हो।

नाथ खेमे के माने जाते हैं संजय…
मध्यप्रदेश कांग्रेस की कमान जबसे कमलनाथ के हाथ में ही आई है, तबसे लेकर आज तक इंदौर में संजय शुक्ला ही कमलनाथ के सबसे भरोसेमंद सिपहेसालार माने जाते हैं। कांग्रेस की सरकार में जबकि शुक्ला के पास मंत्री पद नहीं था, फिर भी इंदौर से जुड़े छोटे बड़े फैसले को लेकर कमलनाथ शुक्ला से चर्चा करते थे और सरकार गिरने के बाद भी नाथ की शुक्ला से नजदीकियां कायम है। माना जा रहा है, कि नाथ से इसी नजदीकी का संजय शुक्ला को फायदा मिला है।