Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

वैलेंटाइन वीक अपने पूरे शबाब पर, 2 स्कूली छात्राओं ने कर दी मजनू की पिटाई

छिंदवाड़ा: एमपी के छिंदवाड़ा जिले में एक वीडियो जमकर वायरल है। वायरल वीडियो में 2 लड़कियों 1 लड़के को बीच सड़क पर जमकर मार रही हैं। वीडियो छिंदवाड़ा शहर के गणेश चौक इलाके का है। जहां दो स्कूली लडकियां एक लड़के की छेड़ने के चक्कर मे जमकर पिटाई कर रही है। उसके बाद बीच सड़क पर ही लड़के की पिटाई देखने के लिए लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी है। वहां मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया है। वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे लड़कियां एक लड़के को पीट रही हैं। जैसे-जैसे वैलेंटाइन डे पास आते जा रहा है, वैसे-वैसे मजनुओं की हरकतें भी शबाब पर आती जा रही हैं। लड़कियों द्वारा लड़के को मारे जाने को देखने के लिए सड़क पर भीड़ उमड़ी हुई थी। इस दौरान दूसरे लोग सिर्फ वीडियो बना रहे थे। हालांकि दोनों पक्ष के लोगों ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। विवाद की सूचना पर बाद में पुलिस जरूर पहुंची थी। पुलिस ने लड़के लड़कियों को समझाइश देकर उन्हें घर भेज दिया।