Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

कंगना राणावत की सुरक्षा को लेकर बोले गृहमंत्री नरोत्तम, अपने कार्यकर्ताओ को समझाएं कमलनाथ

भोपाल: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत इन दिनों मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में हैं। वे अभी धाकड़ फिल्म की सूटिंग के चलते बैतूल आई हैं। जिसको लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कंगना राणावत को मिल रही धमकी के चलते उनकी सुरक्षा बढ़ाने को लेकर SP को पत्र लिखा है। आपको बता दें कि बैतूल जिला युवा कांग्रेस ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते हुए मांग की थी की कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर काफी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है, उन्हें माफी मांगनी पड़ेगी नहीं तो उनकी सूटिंग नहीं होने दी जाएगी।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि ‘मैं बहन कंगना से बात करने की कोशिश करूंगा, उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है, मध्यप्रदेश सरकार उनके साथ है। नरोत्तम ने कहा कि कंगना की फिल्म की सूटिंग को लेकर SP से फोन पर बात की है, साथ ही उन्होंने कहा है कि मैं कमलनाथ जी से कहूंगा कि वो अपने कार्यकर्ताओं को समझाएं।

लव जिहाद को लेकर दिया बड़ा बयान…
लव जिहाद को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि ‘धर्म स्वातंत्र्य कानून को लेकर अब तक 23 मामले जनवरी से लेकर अब तक दर्ज हुए हैं। सबसे ज्यादा भोपाल संभाग में 7 मामले दर्ज हुए हैं। हम पहले ही कह रहे थे कि कुछ ऐसी ताकतें हैं, जो इस तरह के काम कर रही हैं।