Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

कंगना राणावत की सुरक्षा को लेकर बोले गृहमंत्री नरोत्तम, अपने कार्यकर्ताओ को समझाएं कमलनाथ

भोपाल: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत इन दिनों मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में हैं। वे अभी धाकड़ फिल्म की सूटिंग के चलते बैतूल आई हैं। जिसको लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कंगना राणावत को मिल रही धमकी के चलते उनकी सुरक्षा बढ़ाने को लेकर SP को पत्र लिखा है। आपको बता दें कि बैतूल जिला युवा कांग्रेस ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते हुए मांग की थी की कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर काफी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है, उन्हें माफी मांगनी पड़ेगी नहीं तो उनकी सूटिंग नहीं होने दी जाएगी।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि ‘मैं बहन कंगना से बात करने की कोशिश करूंगा, उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है, मध्यप्रदेश सरकार उनके साथ है। नरोत्तम ने कहा कि कंगना की फिल्म की सूटिंग को लेकर SP से फोन पर बात की है, साथ ही उन्होंने कहा है कि मैं कमलनाथ जी से कहूंगा कि वो अपने कार्यकर्ताओं को समझाएं।

लव जिहाद को लेकर दिया बड़ा बयान…
लव जिहाद को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि ‘धर्म स्वातंत्र्य कानून को लेकर अब तक 23 मामले जनवरी से लेकर अब तक दर्ज हुए हैं। सबसे ज्यादा भोपाल संभाग में 7 मामले दर्ज हुए हैं। हम पहले ही कह रहे थे कि कुछ ऐसी ताकतें हैं, जो इस तरह के काम कर रही हैं।