Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

बदमाशों के हौसले बुलंद, घर के बाहर व्यापारी पर चाकू से हमला कर लाखों रुपये लूटे

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। बाइक सवार पांच से छह बदमाश मोबाइल व्यापारी को चाकू मार कर नौ लाख रुपये से भरा बैग लूट कर फरार हो गए है।

दरअसल, भवरकुआं थाना क्षेत्र के अग्रवाल नगर में रहने वाले मोबाइल व्यापारी 55 वर्षीय सुरेश गोयल अपनी दुकान बंद कर ड्राइवर के साथ घर आए थे। इसी दौरान जैसे ही वह गाड़ी से उतरे तभी बाइक सवार बदमाश रुपयों से भरा बैग छीनने लगे।

इस दौरान व्यापारी ने खुद को बचाने की कोशिश की और बैग देने से मना कर दिया तो बदमाशों ने व्यापारी पर चाकू से हमला कर दिया और पैसों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और आलाअधिकारी मौके पर पहुंचे। फ़िलहाल घायल व्यापारी का उपचार कराया जा रहा है। वही पुलिस प्रकरण दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के खंगाल रही है।