Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

बदमाशों के हौसले बुलंद, घर के बाहर व्यापारी पर चाकू से हमला कर लाखों रुपये लूटे

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। बाइक सवार पांच से छह बदमाश मोबाइल व्यापारी को चाकू मार कर नौ लाख रुपये से भरा बैग लूट कर फरार हो गए है।

दरअसल, भवरकुआं थाना क्षेत्र के अग्रवाल नगर में रहने वाले मोबाइल व्यापारी 55 वर्षीय सुरेश गोयल अपनी दुकान बंद कर ड्राइवर के साथ घर आए थे। इसी दौरान जैसे ही वह गाड़ी से उतरे तभी बाइक सवार बदमाश रुपयों से भरा बैग छीनने लगे।

इस दौरान व्यापारी ने खुद को बचाने की कोशिश की और बैग देने से मना कर दिया तो बदमाशों ने व्यापारी पर चाकू से हमला कर दिया और पैसों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और आलाअधिकारी मौके पर पहुंचे। फ़िलहाल घायल व्यापारी का उपचार कराया जा रहा है। वही पुलिस प्रकरण दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के खंगाल रही है।