Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

20 साल बाद हनुमान महाराज का उतारा गया चोला…

छतरपुर: छतरपुर जिले के नौगांव नगर के 24 नंबर प्राचीन श्येत हनुमान मंदिर में स्थित श्री हनुमान जी महाराज की प्रतिमा का 20 वर्षों बाद चोला उतारा गया। सुबह से ही मंदिर परिसर में राम नाम संकीर्तन, सुंदरकांड पाठ व विधि विधान से पूजा अर्चना व स्तुति कर वेद मंत्रों के बीच यह कार्य संपन्न हुआ।

मंदिर के पुजारी अजय शर्मा ने बताया कि 20 वर्षों से अर्पित किए जा रहे चोले को आज गणेश पूजन, राम रक्षा स्त्रोत एवं वेद मंत्रों के बीच चोला उतार कर हनुमान जी को नया चोला अर्पित कर अनंत बलवंत श्री हनुमंत लाल का शृंगार किया गया।

इस दौरान कन्या भोज व नगर भंडारे के साथ प्रसाद वितरण का कार्य भी किया। जिसमें रमेश साहू, ललित साहू, दीपक साहू, खेमचंद साहू, सहित सैकड़ों भक्त शामिल हुए। वहीं उतरे गए चोले का विसर्जन प्रयागराज के संगम में किया गया।