Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

MP में कोरोना को लेकर अच्छी खबर, रविवार को नहीं हुई कोई मौत

भोपल: कोरोना महामारी को लेकर नए साल से अच्छी खबरें सामने आ रही हैं। इस साल कोरोना से जुड़ी लगातार अच्छी खबरें सामने आ रही हैं। प्रदेश में वैक्सीनेशन के लिए दूसरे चरण की शुरुआत हो रही है। इससे पहले कोरोना संक्रमण से जुड़ी एक और अच्छी खबर सामने आई है। 11 महीने बाद पहली बार ऐसा हुआ है जब मध्य प्रदेश में कोरोना से किसी भी जिले में एक भी मौत नहीं हुई है।

11 महीने बाद राहत की खबर

25 मार्च 2020 से लगातार कोरोना से मौत की खबर सामने आती रही। कई बार ये आंकड़ा 1 तक पहुंचा लेकिन शून्य कभी नहीं हुआ, लेकिन 7 फरवरी 2021 यानी रविवार का वो दिन जब एक भी कोरोना मरीज की मौत नहीं हुई। मध्यप्रदेश के 52 जिलों में से 22 जिलों में एक भी संक्रमित नहीं मिला. वहीं ज्यादातर जिले ऐसे हैं, जहां पर एक या सिर्फ दो संक्रमित मिले हैं।

भोपाल में सबसे ज्यादा एक्टिव केस

प्रदेश के अधिकतर जिलों में कोरोना मरीज नहीं मिले हैं, लेकिन अभी भी सभी जिलों में एक्टिव केस हैं. भोपाल में सबसे ज्यादा 625 मरीज भर्ती हैं। मध्य प्रदेश में पहली मौत उज्जैन में 25 मार्च को हुई थी. अब तक प्रदेश में कोरोना के कारण 3820 लोग जान गवां चुके हैं।