Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

MP में कोरोना को लेकर अच्छी खबर, रविवार को नहीं हुई कोई मौत

भोपल: कोरोना महामारी को लेकर नए साल से अच्छी खबरें सामने आ रही हैं। इस साल कोरोना से जुड़ी लगातार अच्छी खबरें सामने आ रही हैं। प्रदेश में वैक्सीनेशन के लिए दूसरे चरण की शुरुआत हो रही है। इससे पहले कोरोना संक्रमण से जुड़ी एक और अच्छी खबर सामने आई है। 11 महीने बाद पहली बार ऐसा हुआ है जब मध्य प्रदेश में कोरोना से किसी भी जिले में एक भी मौत नहीं हुई है।

11 महीने बाद राहत की खबर

25 मार्च 2020 से लगातार कोरोना से मौत की खबर सामने आती रही। कई बार ये आंकड़ा 1 तक पहुंचा लेकिन शून्य कभी नहीं हुआ, लेकिन 7 फरवरी 2021 यानी रविवार का वो दिन जब एक भी कोरोना मरीज की मौत नहीं हुई। मध्यप्रदेश के 52 जिलों में से 22 जिलों में एक भी संक्रमित नहीं मिला. वहीं ज्यादातर जिले ऐसे हैं, जहां पर एक या सिर्फ दो संक्रमित मिले हैं।

भोपाल में सबसे ज्यादा एक्टिव केस

प्रदेश के अधिकतर जिलों में कोरोना मरीज नहीं मिले हैं, लेकिन अभी भी सभी जिलों में एक्टिव केस हैं. भोपाल में सबसे ज्यादा 625 मरीज भर्ती हैं। मध्य प्रदेश में पहली मौत उज्जैन में 25 मार्च को हुई थी. अब तक प्रदेश में कोरोना के कारण 3820 लोग जान गवां चुके हैं।