Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

कांग्रेस बोली- देश चलाने की ट्रेनिंग ले प्रधानमंत्री और गृहमंत्री, तानाशाही से परेशान है जनता

भोपाल: पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग के राहुल गांधी को ट्रेनिंग देने के बयान पर पीसी शर्मा नाराज दिखे और उन्होंने बीजेपी को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

पीएम मोदी और गृहमंत्री को ट्रेनिंग की जरूरत

पीसी शर्मा ने कहा कि सबसे पहले ट्रेनिंग की जरूरत पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को है। दोनों को देश को चलाने की ट्रेनिंग दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा पहले तो केंद्र सरकरा ने नोटबंदी कर लोगों को लाइन में खड़ा कर दिया फिर बिना चर्चा के जीएसटी लागू कर दिया।

देश में पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। वहीं, फ्रंट लाइन वर्कर्स को कोरोना के टीके लगाए जाने वाले अभियान को पीसी शर्मा ने फर्जी बताया है। उन्होंने सरकार के कोरोना के आंकड़ों को भी फर्जी बताया है।

वहीं, मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर भी पूर्व मंत्री ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। पुलिसकर्मियों पर हमले हो रहे हैं। गृह विभाग का मुखिया प्रदेश को छोड़ पश्चिम बंगाल के चुनाव में व्यस्त है, जिससे साफ पता चलता है कि सीएम और गृहमंत्री में आपस में नहीं बन रही।