Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

Bigg Boss 14: घर में आते ही जैस्मिन भसीन ने आली गोनी को दी ये चेतावनी, राहुल और रुबीना को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 14’ के फिनाले में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं, और हर कंटेस्टेंट की नज़र सिर्फ ट्रॉफी पर टिकी है। लेकिन उससे पहले ‘बिग बॉस’ ने सभी कंटेस्टेंट को एक तोहफा दिया है। घर में इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स के करीबी और दोस्त उनका ‘कनेक्शन’ बनकर आए हैं। माना जा रहा है कि इन कनेक्शन्स के आने से कंटेस्टेंट्स के गेम में कुछ बदलाव देखा जा सकता है, करीबियों के आने का असर घरवालों पर क्या पड़ेगा ये तो इस हफ्ते पता चलेगा, लेकिन अली गोनी का सपोर्ट बनकर आईं जैस्मिन भसीन ने आते ही अली को उनका गेम समझाना शुरू कर दिया है। आज के एपिसोड के कुछ प्रोमो सामने आए हैं जिसमें जैस्मिन अली को कुछ समझाती दिख रही हैं।

दोनों कहा एक दूसरे के आई लव यू

एक प्रोमो सामने आया है जिसमें जैस्मिन एक कमरे में खड़ी हैं वहीं अली घर के लिविंग एरिया में बैठे हुए हैं। जैस्मिन को देख अली भावुक हो जाते हैं। जैस्मिन अली को आई लव यू कहती हैं और बताती हैं कि वो उन्हें बहुत मिस कर रही हैं। इसक बाद अली भी जैस्मिन को ज़ोर से चिल्लाकर आई लव यू कहते हैं। इसके बाद जैस्मिन घर में आती हैं और अली उन्हें गले लगाकर रोने लगते हैं।

जैस्मिन ने कही राहुल वैद्य की तारीफ

शो में अली के अलावा जैस्मिन भसीन की अभिनव से सबसे अच्छी बॉन्डिंग थी। पहले उनकी रुबीना से भी अच्छी दोस्ती थी, लेकिन बाद में दोनों के बीच काफी अच्छे झगड़े होने लग थे। पर जाते-जाते जैस्मिन की राहुल वैद्य से भी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। प्रोमो में दिख रहा है कि जैस्मिन राहुल की तारीफ करती हैं और कहती हैं ‘जब मैंने बाहर जाकर एपिसोड देख तो मुझे बहुत अफसोस हुआ, मुझे लगा कि काश मैंने तुझे प्रायोरिटी बनाया होता’। जैस्मिन की बात सुनकर राहुल भी रोने लगते हैं।

रुबीना को लेकर अली को दी चेतावनी

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर जो प्रोमो शेयर किया है उसमें अली और जैस्मिन एक साथ बैठे दिख रहे हैं। अली, जैस्मिन को बताते हैं कि रुबीना ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया है। अली की बात सुनकर जैस्मिन कहती हैं, ‘किसी की साइड किक की तरह मत दिखो’। यह सुनकर अली जवाब देते हैं कि ऐसा नहीं है। इस पर जैस्मिन, अली गोनी से कहती हैं, ‘तो फिर ट्रॉफी अभी दे दे ना उसको।’