Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

Bigg Boss 14: घर में आते ही जैस्मिन भसीन ने आली गोनी को दी ये चेतावनी, राहुल और रुबीना को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 14’ के फिनाले में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं, और हर कंटेस्टेंट की नज़र सिर्फ ट्रॉफी पर टिकी है। लेकिन उससे पहले ‘बिग बॉस’ ने सभी कंटेस्टेंट को एक तोहफा दिया है। घर में इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स के करीबी और दोस्त उनका ‘कनेक्शन’ बनकर आए हैं। माना जा रहा है कि इन कनेक्शन्स के आने से कंटेस्टेंट्स के गेम में कुछ बदलाव देखा जा सकता है, करीबियों के आने का असर घरवालों पर क्या पड़ेगा ये तो इस हफ्ते पता चलेगा, लेकिन अली गोनी का सपोर्ट बनकर आईं जैस्मिन भसीन ने आते ही अली को उनका गेम समझाना शुरू कर दिया है। आज के एपिसोड के कुछ प्रोमो सामने आए हैं जिसमें जैस्मिन अली को कुछ समझाती दिख रही हैं।

दोनों कहा एक दूसरे के आई लव यू

एक प्रोमो सामने आया है जिसमें जैस्मिन एक कमरे में खड़ी हैं वहीं अली घर के लिविंग एरिया में बैठे हुए हैं। जैस्मिन को देख अली भावुक हो जाते हैं। जैस्मिन अली को आई लव यू कहती हैं और बताती हैं कि वो उन्हें बहुत मिस कर रही हैं। इसक बाद अली भी जैस्मिन को ज़ोर से चिल्लाकर आई लव यू कहते हैं। इसके बाद जैस्मिन घर में आती हैं और अली उन्हें गले लगाकर रोने लगते हैं।

जैस्मिन ने कही राहुल वैद्य की तारीफ

शो में अली के अलावा जैस्मिन भसीन की अभिनव से सबसे अच्छी बॉन्डिंग थी। पहले उनकी रुबीना से भी अच्छी दोस्ती थी, लेकिन बाद में दोनों के बीच काफी अच्छे झगड़े होने लग थे। पर जाते-जाते जैस्मिन की राहुल वैद्य से भी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। प्रोमो में दिख रहा है कि जैस्मिन राहुल की तारीफ करती हैं और कहती हैं ‘जब मैंने बाहर जाकर एपिसोड देख तो मुझे बहुत अफसोस हुआ, मुझे लगा कि काश मैंने तुझे प्रायोरिटी बनाया होता’। जैस्मिन की बात सुनकर राहुल भी रोने लगते हैं।

रुबीना को लेकर अली को दी चेतावनी

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर जो प्रोमो शेयर किया है उसमें अली और जैस्मिन एक साथ बैठे दिख रहे हैं। अली, जैस्मिन को बताते हैं कि रुबीना ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया है। अली की बात सुनकर जैस्मिन कहती हैं, ‘किसी की साइड किक की तरह मत दिखो’। यह सुनकर अली जवाब देते हैं कि ऐसा नहीं है। इस पर जैस्मिन, अली गोनी से कहती हैं, ‘तो फिर ट्रॉफी अभी दे दे ना उसको।’