Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

राज्यमंत्री मंत्री ओपीएस भदोरिया के घर के बाहर जोरदार फायरिंग, बाल-बाल बची शख्स की जान

भिंड: भिंड जिले के मेहगांव में स्थित राज्यमंत्री ओ पी एस भदौरिया के बंगले के बाहर सर्किट हाउस के गेट पर बदमाशों द्वारा फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया। फायरिंग में एक व्यक्ति बाल-बाल बच गया। राज्यमंत्री के गृह गांव अकलोनी निवासी सोबरन सिंह भदौरिया नामक इस व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस ने दो नामजद एवं दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक घटना के समय राज्य मंत्री अपने बंगले पर नहीं थे। घटना शनिवार देर शाम 8 बजे की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक सोबरन सिंह अपने साथियों के साथ सर्किट हाउस के बाहर टहल रहे थे। उसी समय एसयूवी गाड़ी में सवार होकर चार बदमाश आए और उन्होंने गाली गलौज करते हुए फायरिंग कर दी। फायरिंग करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना तुरंत मेहगांव थाना पुलिस को दी गई। मंत्री के बंगले के बाहर गोलीबारी की सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर भूरे यादव गोरम एवं बंटी राजपूत मड़ैयन के साथ ही दो अन्य अज्ञात लोगों पर भी हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि फायरिंग की घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति अवैध रेत के कारोबार से जुड़े हुए हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले की तफ्तीश की जा रही है और उसी के बाद आरोपियों के बारे में कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।