Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

भाजपा सांसद नंदकुमार चौहान की बिगड़ी तबीयत, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने की अच्छे स्वास्थ्य की कामना

भोपाल: खंडवा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान तबीयत बिगड़ने पर कांग्रेस के पूर्व अध्क्षण अरुण यादव ने अच्छे स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। नंदकुमार चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद उन्हें भोपाल में भर्ती कराया गया है।

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- खण्डवा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान की कोरोना पॉजिटिव की वजह से तबीयत खराब है, मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उन्हें जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले। आपको बता दें कि वे खंडवा से 2014 और 2019 में दो बार सांसद चुने गए। इसके साथ-साथ वे मध्यप्रदेश के प्रदेशअध्यक्ष भी रह चुके हैं। 18 अप्रैल 2018 को उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष पद से यह कहकर अपना त्यागपत्र दे दिया था कि वह अब अपने सांसदीय क्षेत्र मे कार्य करना चाहते हैं।