Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़: पुलिस ने 543 केजी डोडा किया बरामद, एक गिरफ्तार  AJSU दस सीटों पर, BJP 68, JDU 2 और LJP एक सीट पर लड़ेगी चुनाव Jharkhand Election 2024 झारखंड में दो चरणों में होंगे चुनाव, EC ने किया तारीखों का ऐलान, जाने झारखंड... रामगढ़ जिले के 18 साक्षर आरक्षी को एएसआई और दो पदाधिकारी को मिली एसआई में प्रोन्नति अवैध शराब कारोबारियों के गिरोह का पर्दाफाश, नकली शराब, खाली बोतल व स्टिकर बरामद रामगढ़ पुलिस ने 10 दिन के अंदर किया लू*ट कां*ड का पर्दाफाश,तीन गि*रफ्तार फूटबॉल मैदान को सेना के अधिकार से मुक्त करने की मांग, CEO को सौंपा ज्ञापन BFCL कर्मचारियों के बच्चों ने भोजन व प्रकृति संरक्षण, स्वच्छता जैसे मुद्दों पर किया नाटक मंचन नवरात्र के प्रथम दिन सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी और रामगढ़ विधायक सुनीता चौधरी ने रांची स्थित आवास में की... एटीएम काट कर चोरी करने वाले गिरोह को पुलिस ने किया गिर*फ्तार, 05 गिरफ्तार

भाजपा सांसद नंदकुमार चौहान की बिगड़ी तबीयत, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने की अच्छे स्वास्थ्य की कामना

भोपाल: खंडवा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान तबीयत बिगड़ने पर कांग्रेस के पूर्व अध्क्षण अरुण यादव ने अच्छे स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। नंदकुमार चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद उन्हें भोपाल में भर्ती कराया गया है।

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- खण्डवा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान की कोरोना पॉजिटिव की वजह से तबीयत खराब है, मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उन्हें जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले। आपको बता दें कि वे खंडवा से 2014 और 2019 में दो बार सांसद चुने गए। इसके साथ-साथ वे मध्यप्रदेश के प्रदेशअध्यक्ष भी रह चुके हैं। 18 अप्रैल 2018 को उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष पद से यह कहकर अपना त्यागपत्र दे दिया था कि वह अब अपने सांसदीय क्षेत्र मे कार्य करना चाहते हैं।