Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, CM शिवराज सिंह चौहान ने जताया शोक

राजगढ़: राजस्थान के टोंक में मंगलवार रात को हुए एक सड़क हादसे में मध्य प्रदेश के राजगढ़ में रहने वाले एक परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई। हादसे में शिकार हुए लोग राजस्थान के शेखावाटी में स्थित खाटूश्याम जी के दर्शन करके वापस अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान श्रद्धालुओं की जीप को ट्राले ने टक्कर मार दी। परिवार राजगढ़ जिला के तहत आने वाले जीरापुर गांव का बताया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक परिवार के लोग जीप में सवार होकर मंगलवार रात को करीब नौ बजे खाटूश्यामजी के दर्शन कर घर को लौट रहा था। इस दौरान रास्ते में टोंक नामक स्थान पर एक ट्राले ने जीप की पीछे से टक्कर मार दी, जिस वजह से ये दर्दनाक हादसा पेश आया।

हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल

हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए। मृतकों में चार पुरुष, दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं. हादसे के बाद ट्राले का चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए. वहीं, घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

सीएम ने जताया शोक

वहीं, इस दर्दनाक सड़क हादसे पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दुख प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि राजस्थान में हुई सड़क दुर्घटना में हमारे राजगढ़ के एक ही परिवार के कई भाई बहनों के असामयिक निधन का समाचार अत्यधिक दुःखद है।  ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति और परिजनों को वज्रपात सहन करने की शक्ति प्रदान करे। वहीं, सीएम ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।