Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, CM शिवराज सिंह चौहान ने जताया शोक

राजगढ़: राजस्थान के टोंक में मंगलवार रात को हुए एक सड़क हादसे में मध्य प्रदेश के राजगढ़ में रहने वाले एक परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई। हादसे में शिकार हुए लोग राजस्थान के शेखावाटी में स्थित खाटूश्याम जी के दर्शन करके वापस अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान श्रद्धालुओं की जीप को ट्राले ने टक्कर मार दी। परिवार राजगढ़ जिला के तहत आने वाले जीरापुर गांव का बताया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक परिवार के लोग जीप में सवार होकर मंगलवार रात को करीब नौ बजे खाटूश्यामजी के दर्शन कर घर को लौट रहा था। इस दौरान रास्ते में टोंक नामक स्थान पर एक ट्राले ने जीप की पीछे से टक्कर मार दी, जिस वजह से ये दर्दनाक हादसा पेश आया।

हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल

हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए। मृतकों में चार पुरुष, दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं. हादसे के बाद ट्राले का चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए. वहीं, घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

सीएम ने जताया शोक

वहीं, इस दर्दनाक सड़क हादसे पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दुख प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि राजस्थान में हुई सड़क दुर्घटना में हमारे राजगढ़ के एक ही परिवार के कई भाई बहनों के असामयिक निधन का समाचार अत्यधिक दुःखद है।  ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति और परिजनों को वज्रपात सहन करने की शक्ति प्रदान करे। वहीं, सीएम ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।