Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

एक बार फिर सामने आया 3 तलाक का मामला, मंडप में बैठा ही था पति कि पुलिस ने रोक दी शादी

इंदौर: तीन तलाक गैरकानूनी होने के बावजूद अभी भी मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक का शिकार होना पड़त रहा है। ऐसा ही मामला इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र से आया, जहां शादीशुदा युवक दूसरी महिला से शादी कर रहा था। उसी दौरान उसकी पहली पत्नी पहुंच गई और युवक ने तीन बार तलाक कहकर तलाक लेने की कोशिश की। पूरे मामले की शिकायत महिला ने पुलिस को की है।

मामला इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र का है। जहां मोहम्मद फरहान निवासी अशोका कॉलोनी शादीशुदा होने के बावजूद दूसरी महिला के साथ शादी रचा रहा था। इसकी भनक इसकी पहली पत्नी को लग गई, और वह शादी के मंडप में जा पहुंचीं। जहां दोनों के बीच विवाद भी हुआ। वहीं फरान में उक्त महिला को तीन बार तलाक-तलाक कहकर तलाक दे दिया, मामले की शिकायत महिला ने पुलिस को दी है। फरहान का निकाह इस महिला के साथ हुआ था। इन दोनों का एक बच्चा भी है, उसके बावजूद फरहान नाम का यह युवक दूसरी शादी करने के लिए मंडप में बैठ गया। फिलहाल पुलिस ने शादी रुकवा कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।