Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

एमपी में लव जिहाद का दूसरा केस : धर्म छिपाकर शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

भोपाल। लव-जिहाद के तहत भोपाल में मप्र धार्मिक स्वतंत्रता अध्यादेश में अशोका गार्डन थाना में पहला केस दर्ज हुआ है। यह प्रदेश का दूसरा मामला है। आरोपित युवक असद उर्फ आसू को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह धर्म छिपाकर करीब दो साल से इंजीनियरिंग की छात्रा को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म कर रहा था। उसने नौ दिन पहले छात्रा से धर्म परिवर्तन कर निकाह के लिए दबाव बनाया था। पहचान उजागर होने के बाद युवती ने दूरी बना ली तो उसने मारपीट भी की। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आइपीसी 376(294, 323, 506, मध्यप्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अध्यादेश 2020 की धारा 3 व 5 के तहत केस दर्ज किया है।

हिंदू बताकर शादी करने की इच्छा जताकर शारीरिक संबंध बनाए

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि बालाघाट की 23 वर्षीय युवती इंजीनिरिंग द्वितीय वषर्ष की छात्रा है। वह अशोका गार्डन इलाके में किराये से कमरा लेकर रहती है। 2019 में वह जिस बस स्टॉप से बस पक़़डती थी, वहां 30 वर्षीय आसू उसका पीछा कर बात करने की कोशिश करने लगा। वह खुद को मैकेनिकल इंजीनियर बताता था। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हो गई। 12 दिसंबर 2019 को आरोपित छात्रा के घर पहुंचा और खुद को हिंदू बताकर शादी करने की इच्छा जताकर शारीरिक संबंध बना लिए।

मैकेनिक था, बताया मैकेनिकल इंजीनियर 

19 मार्च 2020 को आरोपित असद छात्रा को रायसेन घुमाने ले गया था। इस दौरान वह मस्जिद में नमाज पढ़ने चला गया। पीड़िता ने पूछा तो उसने बताया कि वह मुस्लिम है और उसका असली नाम असद है। वह मैकेनिकल इंजीनियर नहीं, बल्कि साधारण मैकेनिक है। यह सुनकर पीड़िता ने कहा कि तुमने धोखा दिया। इसके बाद युवती ने उससे दूरी बना ली। अक्टूबर 2020 में आरोपित ने छात्रा के साथ सड़क पर ही गाली-गलौज और मारपीट की।

शादी से इन्कार करने पर जान से मारने की धमकी दी

युवती के मुताबिक 11 जनवरी को आरोपित ने अशोका गार्डन मंडी में रास्ता रोककर धर्म बदलकर निकाह करने की बात कही। इन्कार करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपित ने 19 जनवरी को पीड़िता के कुछ फोटो मोबाइल स्टेटस पर डालकर उसके नीचे अश्लील बातें भी लिखीं।