Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

अरुण यादव बोले- देश में एक हिटलर बैठा है, उसे सबक सिखाना है, राम मंदिर किसी की बपौती नहीं…

खंडवा: MP कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण यादव ने केन्द्र की मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने नरेन्द्र मोदी का नाम न लेते हुए कहा कि ‘एक हिटलर देश में बैठा है जो अपनी मनमानी से सारे काम करना चाहता है’। किसान आंदोलन में सहयोग करने वाले संगठनों और पत्रकारों को मिले एनआईए के नोटिस पर उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या स्वतंत्र एजेंसी को कैप्चर कर लिया गया है, पर कहा कि देश की स्वतंत्र एजेंसी NIA और CBI जैसी अन्य स्वतंत्र एजेंसियां मोदी सरकार के इशारे पर कार्य कर रही है। यह देश का बड़ा दुर्भाग्य है, लेकिन जब तक तीनों काले कानून वापस नहीं लिए जाते तब तक किसानों के साथ यह संघर्ष जारी रहेगा।

दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव के नेतृत्व में ट्रेक्टर मार्च निकला। ट्रेक्टर मार्च में हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्त्ता ट्रेक्टर पर सवार होकर पहुंचे। रैली में किसान आंदोलन के समर्थन में नारे भी लगे। किसान आंदोलन के बहाने पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने प्रधानमंत्री मोदी और शिवराज पर निशाना साधा। अरुण यादव ने मंच से कहा कि शिवराज यह सुन लें अगर किसानों की बात नहीं सुनी गई तो दोबारा नकलीपन से जो वापस सत्ता में आए, जैसे 2018 में सत्ता से उखड पर फेंका था वैसे ही 2023 में भी सत्ता से बेदखल कर देंगे।

अरुण यादव ने खंडवा में एक मासूम के साथ हुए दुष्कर्म का मामला उठाते हुआ कहा कि कथत मामा कहता हैं, कि में बेटियों की सुरक्षा करना चाहता हुआ लेकिन पुरे भारत में मध्यप्रदेश में ही सबसे ज्यादा दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं। अरुण यादव ने किसानों को एएनआई का नोटिस दिए जाने पर प्रधानमंत्री पर हमला बोला। यादव ने बिनाम लिए कहा कि एक हिटलर देश में बैठा है जो अपनी मनमानी से सारे काम करना चाहता है।  स्वतंत्र एजेंसी को कैप्चर कर लिया गया है।  देश की स्वतंत्र एजेंसी एनआईए और सीबीआई जैसी अन्य स्वतंत्र एजेंसियां मोदी सरकार के इशारे पर कार्य कर रही है यह देश का बड़ा दुर्भाग्य है, लेकिन जब तक तीनों काले कानून वापस नहीं लिए जाते तब तक किसानों के साथ यह संघर्ष जारी रहेगा। वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजयसिंह द्वारा एक लाख रूपए की राशि दिए जाने के बाद जब अरूण यादव से मंदिर निर्माण के लिए सहयोग राशि दिए जाने का सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि क्यों नहीं देंगे, राम मंदिर उनकी बपौती हैं क्या। भगवान राम सबके आराध्य हैं और मंदिर निर्माण के लिए हम सब भी चंदा देंगे और सहयोग करेंगे। बतादें कि आज खंडवा में कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस ने एक ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया था।