Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

नकली प्लाज़्मा से हुई व्यक्ति की मौत, परिजनों ने डेथ हिस्ट्री ना देने पर किया हंगामा

ग्वालियर: ग्वालियर में प्लाज्मा कांड के पीड़ित परिजनों ने आज सीएमएचओ कार्यालय पर हंगामा कर दिया। दतिया निवासी मरीज़ मनोज गुप्ता की नकली प्लाज्मा चढ़ाने के चलते मौत हुई थी। मनोज की मौत के बाद नकली प्लाज्मा कांड और नकली प्लाज़्मा गिरोह का खुलासा हुआ था।

बता दें कि प्लाज्मा कांड में अब तक 5 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं प्रशासन ने मृतक मनोज के परिजनों को उनकी डेथ हिस्ट्री और ट्रीटमेंट हिस्ट्री की रिपोर्ट देने का वादा किया था। शासन के निर्देश के बावजूद सीएमएचओ ने परिजनों को मनोज की मौत की डेथ हिस्ट्री और ट्रीटमेंट हिस्ट्री उपलब्ध नहीं कराई। यही वजह कि नाराज परिजन आज शाम CMHO दफ्तर में धरना देने पहुंच गए, और जमकर हंगामा किया।